राहुल गांधी दिलवाए फ्री से-क्स, मोदी समर्थक महिला ने की मांग, ट्वीट से मचा हंगामा…

February 1, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों चुनाव आते ही घोषणा ,उद्घाटन ,बयान बाजी और वादों का दौर शुरू हो जाता है, हर पार्टी सत्ता में आने के लिए बढ़-चढ़कर वादे करती है और ऐसा ही एक वादा राहुल गांधी ने भी कर दिया। जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ता ने राहुल गांधी के वादे के जवाब में ऐसी बात ट्वीट की जिसे पढ़कर हड़कंप मच गया है.
दोस्तों सोशल नेटवर्किंग साइट एक ऐसा माध्यम बन चुका है जिसके जरिए लोग अपनी बातों को पूरी दुनिया तक पहुंचा सकते हैं। और इसी माध्यम का प्रयोग किया है मधु किश्वर ने। दोस्तों मधु किश्वर एक सामाजिक कार्यकर्ता है। मधु किश्वर ने राहुल गांधी को लेकर एक ऐसा आपत्तिजनक ट्वीट किया है जिसे पढ़कर हर कोई हैरान रह गया.

google


पूरा मामला यह है कि ट्विटर पर एक यूजर ने ये ट्वीट किया था कि बीपीएल कार्ड धारक गरीब परिवार के लिए कांग्रेस एक ऐसा खाद्य कानून लाई है जिसकी वजह से उन्हें गेहूं और चावल मुफ्त में मिलेगा। और अगर खाद्य सुरक्षा कानून काफी नहीं है तो कुछ गलत है। उसके बाद मधु किश्वर नें इसके जवाब में जो ट्वीट किया है उसे पढ़कर आप चौक जायेंगे मधु किश्वर ने लिखा कि ” उस पल का इंतजार करो जब राहुल गांधी सभी व्यस्को के लिए साल के चंद दिनों में फ्री सेक्स का वादा करेंगे”.
मधु किश्वर के इस ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है ।इससे पहले भी मधु किश्वर के बयान और ट्वीट की वजह से वह काफी चर्चित हुई है उनके बयान टि्वटर पर चर्चा का विषय बनते हैं. दोस्तों राहुल गांधी भी कई बार अपने भाषण की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। राहुल गांधी ने अपने एक भाषण में कहा है कि ” हिंदुस्तान के हर गरीब व्यक्ति के बैंक अकाउंट में कम से कम न्यूनतम आमदनी ,सरकार देने जा रही है ।मतलब कि हिंदुस्तान में अब ना कोई भूखा रहेगा और ना ही कोई गरीब रहेगा और यह काम हम सिर्फ छत्तीसगढ़िया और मध्यप्रदेश में ही नहीं करेंगे बल्कि हर प्रदेश में करेंगे ।हम दो हिंदुस्तान नहीं चाहते हैं.

google


एक हिंदुस्तान होगा और उस हिंदुस्तान में हर गरीब व्यक्ति को मिनिमम इनकम देने वाली हमारी पहली सरकार होगी क्योंकि ऐसा किसी भी देश में नहीं हुआ है आज तक। और यह तभी संभव है जब आप लोग हमारा साथ दें और 2019 में हमारी सरकार को लाने में मदद करें”.
राहुल गांधी कभी अपने भाषणों को लेकर तो, कभी आंख मारने पर चर्चा का विषय बनते हैं लेकिन इस बार मधु किश्वर के ट्वीट की वजह से राहुल सुर्खियों में छाए हुए हैं, हालांकि इस ट्वीट के बाद लोगों ने मधु किश्वर को जमके ट्रोल किया. दोस्तो राहुल गांधी ने दो ऐसे वादे किए हैं.

google


जिसकी वजह से उन्होंने चुनाव के सभी मुद्दे ही पलट के रख दिए। उनका पहला वादा यह है कि अगर 2019 में कांग्रेस सत्ता में आई तो सरकार हर गरीब को न्यूनतम आय देगी ताकि कोई भी गरीब भूखा न सोय। और मंगलवार को राहुल गांधी ने दूसरे वादे में यह कहा कि उनकी सरकार आते ही तुरंत महिला विधायक को लागू किया जाएगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *