RSS के गढ़ में शरद पवार का हल्लाबोल-मनमोहन पर दिए बयान के लिए मोदी को शर्म आनी चाहिए

December 12, 2017 by No Comments

नागपुर: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने आज नागपुर में हल्लाबोल मोर्चा निकाला. उन्होंने इस मोर्चे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला.शरद पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री को शर्म आनी चाहिए. आरएसएस के गढ़ में बोलते हुए शरद पवार ने कहा कि भाजपा गुजरात चुनाव जीतने के लिए पकिस्तान के नाम का इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ऊपर ये आरोप लगाना कि उनकी पाकिस्तान से सांठगांठ है, शर्मनाक है.

शरद पवार ने 32 साल के बाद इस तरह के किसी मोर्चे का नेतृत्व किया है. इसके पहले उन्होंने 1985 में ऐसे एक मोर्चे का नेतृत्व किया था. शरद पवार ने भाजपा सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार को जगाने के लिए हल्ला बोलने की ज़रुरत है.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
1. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे और अंतिम चरण का प्रचार आज समाप्त हो गया. 14 दिसम्बर को वोट डाले जायेंगे. 18 तारीख़ को वोटों की गिनती की जायेगी. गुजरात के साथ हिमाचल प्रदेश के वोटों की भी गिनती की जायेगी.
2. मेरठ की मेयर सुनीता वर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में उस वक़्त हंगामा हो गया जब वो वन्देमातरम् के गाये जाने के वक़्त अपनी कुर्सी से नहीं उठीं. इसको लेकर भाजपा के सदस्यों ने हंगामा किया.वर्मा ने कहा कि विकास की बात कीजिये, मेरा ध्यान मत भटकाईये.
3. नेशनल कांफ्रेंस के नेता फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने कहा है कि उनकी पार्टी किसी से गठबंधन नहीं करेगी और अकेले ही चुनाव लड़ेगी और अकेले ही जीतेगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *