मेक इन इंडिया का नारा देने वाले मोदी FDI ले आये हैं: हार्दिक पटेल

January 11, 2018 by No Comments

पाटीदार अनामत आन्दोलन समिति के अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने आज FDI को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की. उन्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने FDI का विरोध किया था और आज जबकि वो प्रधानमंत्री बन गए हैं तो उस पर सहमति बन गयी है.उन्होंने कहा कि एक तरफ़ तो मोदी मेक इन इंडिया की बात करते हैं और दूसरी ओर FDI भी ले आये हैं.

उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से कहा,”FDI का जब CM थे तब विरोध था लेकिन आज PM हो गए है तो सहमति हैं। PM के इस फ़ैसले का मक़सद क्या हैं ?? मेक इन इंडिया का नारा देते है और FDI ले आए हैं।”दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने भी इसके पहले मोदी की FDI पर बदलती सोच को लेकर उन्हें घेरा. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये मोदी को उनका पुराना बयान याद दिलाया. उन्होंने कहा कि FDI का विरोध राजनीतिक दल इस डर से नहीं कर पा रहे हैं क्यूँकि उन्हें देशद्रोही कह दिया जाएगा.

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने गुजरात चुनाव के पहले से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ मोर्चा खोला हुआ है. उन्होंने युवा हुंकार रैली में भी मोदी को घेरा था और बाद में भी उन्होंने ट्विटर के ज़रिये उन्हें घेरा. उन्होंने नरेंद्र मोदी का पुराना ट्वीट साझा करते हुए लिखा कि मोदी देश को विदेशियों के हाथ बेच रहे हैं.. ज़्यादातर पार्टियां FDI का विरोध करती हैं लेकिन एंटी-नेशनल सर्टिफिकेट की तलवार से उन्हें डराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने FDI के पक्ष में वोट दिया जिसके लिए उन्हें नागपुर से आदेश मिला था. गौरतलब है कि नागपुर में आरएसएस का हेडक्वार्टर है.

[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *