मुंह में अंगूठा डाले बैठी ये बच्ची आज है बॉलीवुड की द’बंग एक्ट्रेस, बड़े-बड़े खाते हैं खौफ, पहचान लिया तो….


इंटरनेट और सोशल मीडिया के दौर में फिल्मी जगत के सितारे अक्सर चर्चा में बने रहते हैं सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारे अक्सर साइंस के साथ जुड़े रहने के लिए तस्वीरें और वीडियोस शेयर करते रहते हैं। जिसके चलते आजकल बॉलीवुड सितारों के फैंस भी फिल्म जगत से जुड़ी हर जानकारी हासिल करने को बेताब रहते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों की बचपन की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में इन फिल्मी सितारों को पहचानना काफी मुश्किल होता है। लेकिन फैंस के लिए यह बहुत आसान काम है। जैसे ही फिल्मी सितारों के बचपन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती है। तो देखते ही देखते फैंस के बीच वायरल हो जाती है।

इसी तरह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर इसमें मौजूद फिल्मी हस्ती को पहचान पाना मुश्किल नजर आ रहा है। इस अभिनेत्री ने खुद फादर्स डे के मौके पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने माता पिता के साथ नजर आ रही है।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची अपने पिता की गोद में मुंह में अंगूठा लिए बैठी है। साथ में उसकी मां भी है, जिनके गोद में एक और छोटा बच्चा नजर आ रहा है। यह बच्ची जहां कैमरे की ओर देख रही है। वहीं उनके माता-पिता उनकी ओर देख कर मुस्कुरा रहे हैं।

यदि आप अब भी बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को पहचान नहीं पाए हैं। तो चलिए हम आपको थोड़ा सा हिंट दे देते हैं। यह एक्ट्रेस बेबाक तरीके से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। साथ ही सोशल मीडिया में भी बड़ी एक्टिव रहती हैं। यह फिल्म अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि स्वरा भास्कर हैं। जो कि अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अक्सर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय खुले तौर पर व्यक्त करते रहती हैं। जिसकी वजह से अक्सर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन स्वरा भास्कर ट्रोल्स को भी मुंह तोड़ जवाब देती है।