मुस्लिम एक्टर ने राजनीति में आने का एलान किया,इस पार्टी में ख़ुशी की लहर

March 12, 2019 by No Comments

चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान करने के बाद सभी राज्यों में राजनीतिक गतिविधियां रफ्तार पकड़ चुकी है।राजनीतिक दल जोरों शोरों से प्रचार-प्रसार में जुट गया है।इसी कड़ी में खबर सामने आई है कि दिल को विजेता और कॉमेडियन अली ने वाईएसआर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।बताया जा रहा है कि अली ने पार्टी अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।
राजनीतिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,अली ने पार्टी के अध्यक्ष और राज्य में विपक्ष के नेता जगनमोहन रेड्डी से उनके आवास पर मुलाकात की और पार्टी में शामिल होने की अपनी इच्छा जताई थी।इससे पहले,अली ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपीअध्यक्ष एन.चंद्रबाबू नायडू और जन सेना के नेता पवन कल्याण से मुलाकात की थी लेकिन उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया।


तेलगु हास्य अभिनेता


बता दें कि तेलुगू अभिनेता और कॉमेडियन अली का पूरा नाम मोहम्मद अली बाशा है और वाईएसआर कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की है।अली ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि वह पार्टी के लिए बढ़-चढ़कर प्रचार करेंगे और जगमोहन रेड्डी ही आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे।
उन्होंने कहा है कि जगमोहन रेड्डी के लिए बढ़-चढ़ कर प्रचार करेंगे।हास्य अभिनेता अली ने यह साफ कर दिया है कि फिलहाल उनकी चुनाव लड़ने की कोई योजना नहीं है लेकिन उनका मंत्री बनने का एक सपना जरूर है।अली के अलावा पिछले दिनों पूर्व विधायक और तेलुगू अभिनेत्री जयसुधा ने भी कांग्रेस छोड़ वाईएसआरसीपी जॉइन कर ली थी।माना जा रहा है कि अली के वाईएसआर कांग्रेस में शामिल होने से राजामुंद्री के आस-पास के इलाकों में पार्टी मजबूत होगी।


तेलगु हास्य अभिनेता


मीडिया से बातचीत करते हुए जगमोहन रेड्डी ने कहा कि वह अपनी बात पर कायम रहते हैं और उन्ही की वजह से मैं वाईएसआर कांग्रेस में शामिल हुआ हूं।बता दें कि निर्धारित तारीखों के मुताबिक,आंध्र प्रदेश विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक ही समय में 11 अप्रैल को होने वाले हैं। बीते दिनों भारतीय चुनाव आयोग ने लोकसभा के साथ-साथ 4 राज्यों में विधानसभा चुनावों के तारीखों का भी ऐलान कर दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *