इस मुस्लिम SDM ने किया एक हिन्दू प्रोफेसर के साथ विवाह, उसके बाद दे दिया ये बयान…

January 14, 2019 by No Comments

दोस्तों प्रेम शब्द का नाम सुनते ही लोगों के दिल में मोहब्बत जाग उठती है लोग इस शब्द को बहुत ही पवित्र मानते हैं दोस्तो आपने तो बहुत सारी प्रेम कहानियां सुनी होगी और अक्सर उन्हें कहानियों के रूप में टेलीविजन पर देखा होगा अक्सर हम लैला मजनू की कहानियां सुनते रहते हैं और शिरीन फरहाद और सलीम अनारकली जैसी लव स्टोरीज के बारे में सुनते रहते हैं.
यह कहानियां हमें प्रेम का पाठ पढ़ाती हैं दुनिया इसे हैं एक खूबसूरत नजरिए से देखती है लेकिन यह कहानी सुनने के बाद भी आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो प्रेम को नहीं मानते हैं हालांकि कई कवियों का यह भी कहना था कि प्रेम खुदा के जैसा है और इसकी अलग अलग डेफिनेशन दी गई है. दोस्ती कहा जाता है कि प्रेम की कोई सीमा नहीं होती प्रेम किसी जाति धर्म को नहीं देखता यह दो दिलों के बीच में होता है और इसमें बोल दो दिल एक दूसरे से मोहब्बत करने लगते हैं इसके बाद दुनिया की हर चीज हसीन हो जाती है दोस्तों ऐसे ही एक प्रेम प्रसंग और उसके बाद विवाह का मामला सामने आया उस तो एक मुस्लिम एसडीएम ने एक हिंदू प्रोफेसर से शादी कर इन दोनों के बीच काफी दिन से प्रेम चल रहा था.

google


दोस्तों आइए आपको हम इस मामले की पूरी जानकारी देते हैं आपको बता नहीं कि यह मामला उत्तर प्रदेश का है दोस्तों उत्तर प्रदेश की प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम अंजुम खान को अपने एक हिंदू मित्र से प्रेम हो गया जिसके बाद उन दोनों ने विवाह कर लिया दोस्तों मुझे विवाह उन दोनों ने कोर्ट में किया जिसके बाद अब वह सुखी जीवन बिताने के लिए तैयार है.
दोस्तों यह तो सच है कि प्रेम अंधा होता है इसमें जाति या धर्म नहीं देखा जाता बस यह 2 दिलो का मेल होता है दोस्तों वह दोनों साथ में पढ़ते थे और कॉलेज के दिनों में उनका एक दूसरे से मिलन हुआ था जिसके बाद वह दोनों काफी करीब आ गए और कब उन्हें प्यार हो गया यह पता ही नहीं चला जिसके बाद उनका प्यार इतना बढ़ गया कि उन्होंने शादी कर ली.

दोस्तों जिस प्यार का अंत शादी होती है वही प्यार सच्चा होता है जानकारी के लिए बता दें कि अंजुम खान उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारी हैं जबकि उनके प्रेमी और पति लखनऊ के कॉलेज में प्रोफेसर है साथ ही यह भी जान लीजिए कि अंजुम खान मूल रूप से पीलीभीत की है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *