अमित शाह की रैली में फूटा मुस्लिम महिलाओं का ग़ुस्सा

October 16, 2018 by No Comments

सतना से खबर आ रही है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा के लिए बीटीआई मैदान पर खासतौर पर मुस्लिम महिलाओं को लाया गया था जिन्हें नकाब के ऊपर भाजपा की पट्टी लगाई गयी थी। जिन मुस्लिम महिलाओं को बुलाया गया था वो जाते-जाते मोदी और शिवराज सरकार की योजनाओं की पोल खोलकर रख दी।


दरअसल मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि आज तक हम लोगों को किसी योजना का लाभ नहीं मिला है। सरकार की कथनी और करनी में बहुफ फर्क है। महिलाएं यही नहीं रुकी और आगे बढ़ते हुए कहा कि आगे खुलासा करते हुए कहा कि लालच देकर सभा में बुलाया गया था हमे वहां किसी योजना में किसी चीज को बांटे जाने की खबर दी गई थी। हमकों क्या मालूम कि यहां भाषण में झूठी वाह-वाही मिलेगी। सरकार की योजनाएं सिर्फ भाषणों तक ही सीमित है। गांव में जाकर योजना का हाल जाने तब पता चलेगा।

रैली में एक नजर में पूरा भाषण:: (1)- 10.30 बजे काफी संख्या में मुस्लिम महिलाएं लाई गई शाह के कार्यक्रम में,(2)- नवरात्रि के पावन अवसर पर यह सम्मेलन बढ़ाएगा ऊर्जा, सौभाग्य का विषय नवरात्रि के अवसर पर मातृ शक्ति का दर्शन, राजमाता हमारे लिए वात्सल्य का प्रतीक, कांग्रेस ने राजमाता पर बहुत जुल्म ढाए, उनको जेल भी भेजा। यही वजह उनके क्षेत्र में कमल खिला। मुस्लिम समाज के महिलाओं को ट्रिपल तलाक से मुक्ति दिलाई लेकिन कांग्रेस के विरोध के बाद भी ट्रिपल तलाक का बिल पास हुआ। अमित शाह ने कहा कि 6 महिला गर्वनर मोदी ने दिया है मध्यप्रदेश में भी महिला गवर्नर है यह काम आज तक किसी ने नहीं किया है।

गरीब महिलाओं को सिलेंडर दिया। 12 करोड़ महिलाओं को कांग्रेस ने नहीं दिया। 12 करोड़ घरों में शौचालय नहीं था, सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं को होती थी। साढ़े 6 करोड़ महिलाओं को सम्मान देने का काम शौचालय के माध्यम से दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *