रा'त में सो'ने से पहले शरी'र के इन अंगो पर तेल लगा फिर आएगी ऐसी कुवत

March 21, 2019 by No Comments

नाफ़ बड़ी एहमीयत की हामिल है,इसे हमेशा साफ रखना चाहिए,जो लोग कहते हैं कि हमारे होंट फट जाते हैं या चेहरा फट जाता है या हमारी स्किन बहुत ख़ुशक और खुरदुरी हो जाती है.उन लोगों के लिए नाफ़ में तेल लगाना जादू का काम करेगा,उस का तरीक़ा ये है कि रा’त को सो’ने के टाइम नाफ़ को तेल से भर दें,सुबह जब आप उठकर देखेंगे तो आप हैरान रह जाऐंगे कि तेल ग़ायब है और सिर्फ चिकनाई बाक़ी है,वह इस लिए कि नाफ़ उस को ख़ुद बख़ुद जज़ब कर लेती है।
चेहरे के हुस्न-ओ-जमाल के लिए नाफ़ का बड़ा गहिरा ताल्लुक़ है।माँ के पेट में कुछ भी नहीं था सिर्फ ये नाफ़ ही तो थी जिसके ज़रीये अल्लाह ताला ने बच्चा बना दिया,ये नाफ़ ही थी जिसके ज़रीये दिल बना,ये नाफ़ ही थी जिसके ज़रीये जिगर बिना, ये नाफ़ ही थी जिसके ज़रीये हाथ पांव बने, जी हाँ ये नाफ़ ही थी जिसके ज़रीये इतने ख़ूबसूरत और बाल लेकर बच्चा पैदा होता है।

जब नाफ़ का निज़ाम माँ के पेट में ख़राब हो जाता है तो बच्चे एबनॉर्मल या अपाहिज पैदा होते हैं.हम भी कितने अजीब लोग हैं कि माँ के पेट में नाफ़ से इतनी यारी और पैदा होने के बाद हम नाफ़ को ही भूल जाते हैं।आप ज़रा अपने घरों में ग़ौर करें हमारे बड़े बुज़ुर्ग आज भी अपनी नाफ़ में तेल लगाते हैं। यहां पर एक और बात जो सबसे अहम है वो ये कि नाफ़ का ताल्लुक़ रूह के साथ भी बड़ा गहिरा है।
अपनी शर्ट या क़मीज़ हटाए बग़ैर अपनी नाफ़ पर उंगली रखकर आँखें बंद कर के पूरी तवज्जा और यक़ीन के साथ दिल से और इस तसव्वुर के साथ कि हमारी जितनी भी परेशानियाँ,शर,मुसीबतें तकालीफ़ हैं वो सारी बाहर निकल रही हैं..

नाफ़ में तेल लगाने के फ़वाइद:-चेहरे के हुस्न-ओ-जमाल के लिए और जिनके हाथ पाओ,चेहरा,होंट,बाछें फट जाती हों,वो नाफ़ में तेल लगाऐं। ज़हनी टेंशन दूर हो जाती हैं,रात को सोने से पहले नाफ़ में चंद क़तरे ऑयल अच्छी तरह लगा के छोड़ देना है.
उसके बाद आप फ़ीस ब्यूटी,सर-दर्द,दिमाग़ का भारीपन,दिमाग़ की ख़ुशकी,सर की ख़ुशकी,भूल जाने का मर्ज़,टेंशन,डिप्रेशन,आँखों में अंधेरा आ जाना,नज़र की कमज़ोरी,लिप्स का फटना या ब्लैक होजाना,सुस्ती काहिली,जिस्म का ढीलापन,जवानी ताक़त को मज़बूत करना,मर्दाना ताक़त स्ट्रोंग करना,चलते हूए गिर जाना,पुराने से पुराना नज़ला,कमर दर्द,पिंडुलीयों का दर्द,जिस्म में ख़ून का ठीक से ना बहना,मादे के मसाइल दिल घबराना,बेचैनी,ग़ुस्सा,नाफ़ के नीचे की हर प्राब्लम के लिए फाइदा देता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *