नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भड़के अनुपम खेर, कहा-"अब और कितनी…"

December 24, 2018 by No Comments

हेलो दोस्तो आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के मशहूर अभियान के बारे दोस्तों जैसा कि हम सब जानते हैं नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड की जानी-मानी है और कलाकारों में से एक है नसीरुद्दीन का अपने बढ़ाने को लेकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है उनका कहना है कि हमें जितनी आजादी हिंदुस्तान में है उतनी किसी और देश में नहीं है तो वहीं दूसरे दिग्गज कलाकार अनुपम शहर में नसीरुद्दीन शाह के बयान का पलटवार किया है.
और कहां है की जितनी आजादी हमें हिंदुस्तान में है उतनी कहीं नहीं है यह बात बिल्कुल सही है अब और कितनी आजादी चाहिए कि लोग सेना पर पत्थर चला रहे हैं और सेना को गालियां दे रहे हैं सच में इससे ज्यादा आजादी कहीं नहीं होगी अनुपम खेर का कहना है कि लोग जैसा सोचते हैं वैसा होता नहीं है। अनुपम खेर में मोदी सरकार की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि जीएसटी घटाने का फैसला देश के हित मे काफी सही है.

google


मोदी सरकार ने सिनेमाघरों को भी एक खास तोहफा दिया है बैठक में ₹100 के सिनेमा टिकट पर 18 परसेंट हो 12 परसेंट जीएसटी लगाने का फैसला किया गया है अरुण जेटली ने कहा है कि सीमेंट को छोड़कर आम आदमी के काम आने वाले सभी चीजों पर 28 परसेंट से अट्ठारह परसेंट जीएसटी कर दिया जाएगा धार्मिक यात्राओं पर 5 परसेंट टैक्स लगेगा.
नसीरुद्दीन शाह के बयान को लेकर इमरान खान ने भी बयान दिया है इमरान खान ने बयान में कहा है कि भारत में मुस्लिमों पर विरोध बढ़ गया है साथ ही इमरान खान कहते हैं कि भारत में रहने से मुस्लिमों को डर लगता है। दोस्तों नसीर के बयान कि हर कोई आलोचना कर रहा है.

google


इमरान खान ने यह भी कहा कि भारत सरकार मुस्लिमों पर जुल्म कर रही है वहीं अनुपम खेर ने नसीर के बयान का जवाब देते हुए कहा है अब और कितनी आजादी चाहिए कि लोग सेना को गालियां दे रहे हैं और सेना पर पत्थर चला रहे हैं क्या इससे भी ज्यादा कोई आजादी कहीं और है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *