अब गोधरा करने वाला क्या सिद्धू से देशभक्ति पूछेगा: नवजोत सिंह सिद्धू

November 17, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को राफेल डील और पैसे लेकर फरार उद्योगपतियों के बहाने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सिद्धू ने बिलासपुर में प्रेस वार्ता के दौरान पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला। पाकिस्तान आर्मी चीफ को गले लगाने के मुद्दे पर उठे विवाद को लेकर पीएम को फिर घेरते हुए सिद्धू ने कहा, ‘मैंने गले लगे लगा लिया क्या राफेल डील कर ली और वह (नरेंद्र मोदी) पीएम हैं इसलिए बिना बुलाए वहां (पाकिस्तान) चले जाएंगे। क्या पीएम को वहां (पाक पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के बारे में) नहीं बुलाए जाने को लेकर जलन हो रही है? क्या उन्हें इस बात की जलन है कि वह पाकिस्तान (नवाज शरीफ का जन्मदिन पर) बिना न्यौते के गए। मैं अपनी देशभक्ति उन्हें साबित नहीं करूंगा जिन्होंने गोधरा करवाया।’ 

इस दौरान गोधरा कांड के बहाने भी सिद्धू ने बीजेपी पर हमला बोला। सिद्धू ने कहा, ‘कोई गोधरा करने वाला क्या सिद्धू से देशभक्ति पूछेगा। मुझे गोधरा में शामिल लोगों के सामने देशभक्ति दिखाने की जरूरत नहीं है।’ इसे लेकर ट्विटर पर @Rahul0427111 ने लिखा प्रधानमंत्री से जैलिस है। क्योंकि भाजपा उन्हें सिर्फ सांसद बनाना चाहती थी, पर प्रधानमंत्री बना दिया, और ये खुश हैं, क्योंकि इन्हें उपमुख्यमंत्री बनना था, पर कांग्रेस ने उल्लू बना दिया। @Abzyk1 ने लिखा कि ठोको ताली। @chacha_ninja ने लिखा कि क्या कहना चाहता है कि कांग्रेस फिर सिखों का कत्लेआम करवा सकती है इसीलिये उनके साथ हो जाओ? अबे तूझे दलाली करनी है कांग्रेस की तो कर पर बाकी सिख भाई जो इन्साफ के लिए लड़ रहे हैं उनको तो अपमानित मत कर।

दरअसल कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लिया था। जिसके बाद बीजेपी ने उन पर निशाना साधा था। बीजेपी ने सिद्धू के पाक सेना प्रमुख के गले मिलने पर उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाए थे। जिस पर सिद्धू ने ये बयान दिया है।
इसके अलावा सिद्धू ने कहा कि विदेशों से 90 लाख करोड़ रुपये तो आए नहीं, उल्टे यहां के लोगों का पैसा निकाल लिया गया। उन्होने कहा, नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चौकसी जैसे लोगों का पैसा तो आया नहीं। आम लोगों का पैसा ले लिया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *