केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी का ख़ून कर दिया है: नवजोत सिंह सिद्धू

March 16, 2018 by No Comments

राजनीति में कहा जाता है कि जब भी कोई बयान दें तो सोच समझ कर दें लेकिन अब जो माहौल है वो ये है कि कोई भी नेता चुनाव के वक़्त कोई भी बयान दे देता है लेकिन कभी कभी ये सब भारी पड़ जाता है. इस मामले में कोई फंसे ना फंसे लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल माफ़ी मांग कर फँस गए हैं. उन्होंने पंजाब की शिरोमणि अकाली दल के नेता पर पंजाब विधानसभा चुनाव के समय गंभीर आरोप लगाए थे लेकिन अब उन्होंने उन आरोपों पर लिखित माफ़ी मांग ली है. उनके माफ़ी मांगने के बाद से ही आम आदमी पार्टी में भूचाल आ गया है.

कांग्रेस ने केजरीवाल के इस माफ़ीनामे पर उन्हें आड़े हाथों लिया है. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल ने ऐसा करके अपनी पार्टी का ख़ून कर दिया है.सिद्धू ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब दो हिस्सों में बंट गयी है. उन्होंने कहा कि अब केजरीवाल और आप के नेता किस मूंह से ड्रग्स के ख़िलाफ़ बोलेंगे. पंजाब आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष भगवंत मान ने भी इसी कारणवश इस्तीफ़ा दे दिया है. मान ने साफ़ किया कि उनकी ड्रग्स के ख़िलाफ़ लड़ाई जारी रहेगी.

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने वित्त मंत्री अरुण जेटली, पूर्व केन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश समेत कई नेताओं पर बयान दिए हैं जिसकी वजह से केजरीवाल के ख़िलाफ़ इन नेताओं ने मानहानि का दावा किया है. दिल्ली सरकार और मुख्यमंत्री के क़रीबियों के मुताबिक़ मानहानि के मामलों की वजह से मुख्यमंत्री का काफ़ी वक़्त अदालत की कार्यवाही में चला जाता है. इस वजह से दिल्ली के मुख्यमंत्री इस कोशिश में हैं कि ये मामले किसी तरह निबटाये जाएँ.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *