ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने बयां किया अपना दर्द, बताई हैरान करने वाली वजह…

December 28, 2018 by No Comments

हेलो दोस्तों बॉलीवुड में जोड़ियों का बनना और टूटना कोई नई बात नहीं है बॉलीवुड जितना फिल्मों के लिए जाना जाता है उससे कहीं ज्यादा यहां अफेयर प्यार मोहब्बत और जोड़ियों का टूटना और बनना भी जाना जाता है। जहां एक तरफ दीपिका पदुकोण ,अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली वहीं खबरें आ रही थी कि नेहा कक्कर भी जल्द ही शादी कर लेंगी.
नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली काफी समय से साथ में है और इन दोनों के साथ में होने की चर्चाएं काफी समय से हो रही है यह दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ चुके थे नेहा कक्कड़ और हिमांश के फैन इस उम्मीद में थे कि कब यह दोनों अपने रिश्ते को कोई नाम देंगे लेकिन उनके फैंस को अब निराश होना पड़ेगा क्योंकि खबरें मिल रही है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

google


दोस्तों नेहा कक्कड़ और हिमांश एक दूसरे को सोशल मीडिया पर काफी फॉलो करते थे लेकिन काफी समय से इस फेमस कपल ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करना बंद करके अनफॉलो कर दिया है बात सिर्फ यहीं पर खत्म नहीं होती है नेहा कक्कड़ ने तो हिमांशी सारी पोस्ट भी डिलीट कर दी है वहीं हिमांश की तरफ से ऐसी कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई है दोस्तो इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ ने अपने ब्रेकअप को एक्सेप्ट कर लिया है.
अभी कुछ दिन पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मुझे नहीं पता था दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं सब कुछ गवा कर अब होश में आई तो अब क्या किया जाए. मैं जानती हूं कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं और मुझे यह सब कुछ नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं एक सेलिब्रिटी से पहले एक इंसान भी हूं और आज मैं अपनी फीलिंग को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं बहुत टूट गई हूं.

google


अपना सब कुछ गवा दिया और बदले में मिला, मैं तो बता भी नहीं सकती कि बदले में क्या मिला नेहा ने कहा कि मुझे पता है कि मेरे यह सब लिखने के बाद लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे वह लोग मुझे जज करेंगे और मेरे बारे में ऐसी बात करेंगे जो मैंने किया भी नहीं होगा लेकिन कोई बात नहीं मुझे सहने की और सुनने की आदत हो चुकी है नेहा के इस तरीके के पोस्ट को देखकर हिमांशु ने भी अपनी और नेहा की एक रोमांटिक फोटो पोस्ट की और उसके बाद उनसे माफी मांगी.
हिमांश ने लिखा कि मुझे माफ कर दो मैंने तुम्हारे साथ रूड बर्ताव किया लेकिन हमारा रिश्ता इतना कमजोर नहीं है कि इतनी छोटी सी गलतियों को लेकर खराब हो जाए नेहूं तुम मेरी ताकत और परी हो अगर तुम मुझे नहीं समझोगे तो और कौन समझेगा मैं बस यह कहना चाहता हूं कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और करता रहूंगा नेहा कक्कड़ ने जब हिमांश की पोस्ट को देखा तो उन्होंने उनकी सॉरी को तुरंत एक्सेप्ट कर लिया और उस पर कमेंट में लिखा कि सॉरी लव यू टू.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *