वायरल हुआ योगी की पुलिस का नया वीडियो, ‘ठांय-ठांय’ के बाद ‘साइकिल-दौड़’

October 19, 2018 by No Comments

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से जब से नई सरकार आई है सबसे ज्यादा अगर कोई विभाग मजाक का पात्र बना हुआ है तो वह है पुलिस विभाग कभी अपने किसी कृत्य की वजह से चर्चा में आने पर कभी किसी को फ़र्ज़ी एन-काउंटर में मारने पर उत्तर प्रदेश का पूरा पूरा प्रशासन विवादों के घेरे में रहता है जिसको लेकर विपक्षी दल लगातार हमलावर भी रहते हैं किंतु पुलिस प्रशासन की व्यवस्था जस की तस रहती है

मुंह से आवाज़ निकालने पर यूपी पुलिस का उड़ा मज़ाक
दरअसल हाल ही में एक मामला ऐसा सामने आया जब उत्तर प्रदेश की पुलिस बदमाशों से एन–काउंटर के दौरान पिस्टल फेल होने पर मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डरा और धमका रही थी जिसका वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर खूब मजाक उड़ाया, और मामले में तो तूल तब और पकड़ लिया जब पिस्टल फेल होने पर मुंह से टाइट है की आवाज निकालने वाले दारोगा जी को ईनाम देने का भा ऐलान कर दिया है।

बाइक सवार बदमाशों का साइकिल से पीछा किया पुलिस ने
मुंह से इनकाउंटर की खबर अभी पुरानी भी नहीं हुई थी की एक नया मामला उत्तर प्रदेश की पुलिस की लाचारी और बेबसी को पुनः उजागर कर गया। दरअसल एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें बाइक सवार बदमाशों को साइकिल से पीछा कर पकड़ने की कोशिश की जा रही है।


दरअसल इस मामले की जानने की कोशिश की जा रही है खबर मिल रही है पुलिस ने एक वीडियो बनाकर अपनी बेबसी और लाचारी को यूपी सरकार को दिखाने के लिए ऐसा किया।

यूपी में रक्षक बन रहे हैं भक्षक
आपको बता दें कुछ दिन पहले लखनऊ के गोमतीनगर स्थित विवेक तिवारी हत्-या-काण्ड में जिस तरीके से उत्तर प्रदेश की पुलिस शर्मसार हुई थी उसके बाद से तो लगातार फर्जी इनकाउंटर का मामला बढ़ता चला गया आज आम जनमानस के दिलों में दिमाग को में यूपी पुलिस का जो खौफ है जबकि या कहा जाता है की पुलिस आम जनमानस की रक्षा के लिए होती है लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो प्रदेश की जनता का भय में आना लाजमी है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *