जय शाह के मामले पर नीतीश कुमार ने साधी चुप्पी

October 9, 2017 by No Comments

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के मामले में कहा कि मैंने इस बारे में कुछ नहीं पढ़ा. मुख्यमंत्री ने कहा कि जब तक इस मामले पर वो सभी नज़रियों का अध्ययन नहीं कर लेते, इस पर कोई वाजिब कमेंट नहीं करेंगे.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
2. बिहार प्रदेश कांग्रेस समिति में आज पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी और कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष कौकब क़ादरी के समर्थकों में झड़प हो गया. अशोक चौधरी के समर्थक उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाये जाने से नाराज़ थे.

3. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गुजरात दौरे पर सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म-स्थान का दौरा किया. खेड़ा में उन्होंने भाजपा सरकार को भी घेरा.उन्होंने खेडा में कहा कि हम जनता को मन की बात नहीं बताएँगे बल्कि जनता के मन की बात सुनेंगे.

4. संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म पद्मावती का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया. इस फ़िल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. इस फ़िल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर ख़ूब तारीफ़ें मिल रही हैं.

5. HRD मंत्री प्रकाश जावडेकर ने उन ख़बरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया है कि सरकार AMU और BHU का नाम बदलने पर विचार कर रही है. प्रकाश जावड़ेकर ने कहा,”AMU और BHU के नाम बदलने का सरकार का कोई निर्णय नहीं है.

6. वर्ष 2017 में अर्थशास्त्र का नोबेल प्राइज रिचर्ड एच थालर को मिला है. इसके पहले ऐसी ख़बरें मीडिया में थीं कि भारतीय अर्थशास्त्री रघुराम राजन को भी इस वर्ष ये ख़िताब मिल सकता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *