नीतीश का खेल ख़त्म, लड़ाई मेरे और भाजपा के बीच: लालू प्रसाद यादव

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कल कांग्रेस के एक फंक्शन में शिरकत की. इस फंक्शन में उन्हें बतौर चीफ़ गेस्ट बुलाया गया था. इस मौक़े पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार का खेल अब ख़त्म हो गया है. उन्होंने कहा कि अब उनके और भाजपा के बीच सीधी लड़ाई है. उन्होंने भाजपा पर सीबीआई और ED का ग़लत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अगर जांच एजेंसियों में हिम्मत है तो जिस तरह का नोटिस मुझे और मेरे बेटे को मिल रहा है, वैसा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे को भेज कर दिखाए.

बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह के 130वें जन्मदिवस पर आयोजित इस समारोह में लालू यादव के चीफ़ गेस्ट बनाए जाने पर उठे सवालों का जवाब देते हुए बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष कौकब क़ादरी ने एक अखबार से कहा कि राजद सुप्रीमो को उनकी मज़बूत सेक्युलर साख की वजह से चीफ़ गेस्ट बनने के लिए आमंत्रित किया है.

कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने इस मामले में कहा कि लोग पूछते हैं कि हमने लालू जी को चीफ़ गेस्ट के बतौर क्यूँ बुलाया.. उन्होंने कहा कि मैं जानना चाहता हूँ कि क्या हम आरएसएस या भाजपा या नीतीश कुमार को बुलाते?

लालू ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,”इमरजेंसी समझो लागू हो गयी है, लोकतंत्र को ख़तरा है.”

उन्होंने इसके अलावा ट्विटर के ज़रिये भी अपनी बात रखी. उन्होंने एक बार फिर अपने विरोधियों को बताया कि वो किसी से नहीं डरते.उन्होंने इसके लिए मशहूर फ़िल्म शोले में “गब्बर सिंह” द्वारा बोले डायलाग को याद किया. उन्होंने कहा,”जो डर गया वह मर गया, जो लड़ गया अमर हो गया”

लालू ने आज ट्विटर के ज़रिये कहा,”नोटबंदी में बहुत बड़ा छेदा था। ब्लैक को व्हाइट कर दिया। देखा न! कैसे अमित शाह के बेटे का 16000 गुणा कारोबार बढ़ गया?”

Leave a Reply

Your email address will not be published.