“अब भारत जलाने के लिए नीतीश भाजपा को तेल, लकड़ी और व्यक्ति मुहैया करा रहे हैं”

February 12, 2018 by No Comments

पूर्णिया: राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजश्वी यादव ने एक बार फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है. उन्होंने कहा,”बिहार में नीतीश कुमार ने एक नया टैक्स ईजाद किया है। वह है “RCP टैक्स”। बिहार में RCP Tax दिए बिना कोई काम नहीं होता। दिल्ली में बैठे लोगों को इस टैक्स के फ़ायदे और नुकसान पर अध्ययन करना चाहिए।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने नीतीश का एक पुराना बयान साझा करते हुए कहा,”मिट्टी में मिल जाऊँगा लेकिन भाजपा में नहीं जाऊँगा- नीतीश कुमार..भाजपा में तो चले गए लेकिन अब ये बतायें मिट्टी में कब मिल रहे है??” इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा,”नीतीश जी के चाबी वाले तोते पूछते है तेजस्वी न्याय यात्रा में अपनी संपति बतायें। वो लोग मेरी सभाओं में आकर मेरी संपति गिन लें। बिहार की 11 करोड़ जनता हमारी संपति है। नीतीश कुमार ने तो अपनी बेनामी संपति के बेनामी डर से पलटी मार ली। हमारे पास सब नामी है इसलिए हम डरते नहीं।”

उन्होंने नीतीश के पुराने भाजपा विरोध पर एक और टिपण्णी करते हुए कहा कि नीतीश कहते थे कि भाजपा “भारत जलाओ पार्टी” है” लेकिन अब वो उनके साथ हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट किया,”नीतीश कुमार बोलते थे BJP “भारत जलाओ पार्टी” है। ..अब भारत जलाने के लिए नीतीश कुमार बीजेपी को तेल,लकड़ी और व्यक्ति मुहैया करा रहे है।”

पूर्णिया दौरे की कुछ फ़ोटो साझा करते हुए तेजश्वी ने कहा,”पूर्णिया में संविधान बचाओ, न्याय यात्रा में मिले अपार जनसमर्थन का आभारी हूँ। सभा में आये बेरोज़गार युवाओं के दर्द को समझता हूँ, किसानों की परेशानियों को जानता हूँ, ग़रीबों के दुःख से वाक़िफ़ हूँ। आप के संघर्ष का साथी हूँ।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *