नीतीश कुमार के “जंगल राज” में हुई राजद नेता की हत्या

पटना-राष्ट्रिय जनता दल के एक नेता की हत्या कर दी गयी है,पार्षद केदार राय को नयाटोला इलाके में उनके आवास के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गयी है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने इस हत्या को राजनीतिक षड्यंत्र बताया| केदार राय सुबह मार्निंग वाक पर निकले थे तभी बदमाशो ने उनको गोली मार कर हत्या कर दी ,घटना सुबह 5:30 पर हुई .वो वार्ड नम्बर 15 से पार्षद थे वही उनकी पत्नी भी वार्ड नम्बर 16 से पार्षद है.
जब केदार राय की हत्या हुई है तब उनके भई पारस राय भी उनके साथ थे,मृतक नेता रजद चीफ लालू प्रसाद यादव का ख़ास है,बिहार में महागठबंधन तोड़कर नीतीश कुमार भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई है तब से रजद नेताओ पर हमले की वारदात में शुरू हो गयी है.

इससे पहले सिवान में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के ख़ास एक और रजद नेता की हत्या हो चुकी है,इस हत्या के बाद बिहार की मौजूदा सरकार के अच्छे लॉ एंड आर्डर के दावे पर सवालिया निशाँन लग गया है.

इस हत्या और बीफ़ के नाम पर हुई हिंसा को देखते हुए सोशल मीडिया पर ये बहस तेज़ हो गयी है कि क्या भाजपा-जदयू के गठबंधन की सरकार क़ानून व्यवस्था में फ़ेल हो गयी है| कुछ यूजर्स ने इसे “जंगल राज” की संज्ञा भी दी|

Leave a Reply

Your email address will not be published.