नीतीश कुमार के ख़िलाफ़ होगी विश्वासघात यात्रा: तेजश्वी यादव

पटना: बिहार राजनीति में अचानक ही एक नए हीरो बन कर उभरे तेजश्वी यादव ने आज भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला जारी रखा. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये भी लगातार जदयू अध्यक्ष को घेरा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने उनके द्वारा पूछे गए सवालों में से किसी एक का भी जवाब नहीं दिया.

ट्विटर के ज़रिये उन्होंने कहा,”नीतीश जी ने विधानसभा मे मेरे द्वारा पूछे गए अनेको तार्किक सवालो का एक भी जवाब नहीं दिया।शायद जवाब है ही नही।सब वो ही घिसी-पिट्टी पुरानी बाते”

इसके बाद तेजश्वी यादव ने एक चुटकी लेते हुए ट्वीट किया,”तेजश्वी नआदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी को हार्दिक बधाई। भक्तों की संख्या में खुलकर आज एक और नतमस्तक परम शिष्य की एंट्री।”

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री ने नीतीश कुमार के ख़िलाफ़ आन्दोलन की बात करते हुए लिखा,”BJP को हराने वाले जनादेश का क़त्ल और डर के मारे उछलकर फासीवादी ताक़तों की बाँहों में सिमटकर ईलू-ईलू करने वालों के ख़िलाफ़ विश्वासघात यात्रा”

गौरतलब है कि महागठबंधन में भागीदार रही जदयू ने इससे अलग होकर भाजपा का दामन थाम लिया जिसकी उनकी पार्टी के वरिष्ट नेताओं ने भी आलोचना की. आलोचना करने वालों में शरद यादव जैसे क़द्दावर नेता का नाम भी शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.