कांग्रेस बताये कैसे देगी पाटीदारों को आरक्षण: हार्दिक पटेल

गांधीनगर: गुजरात में जैसे जैसे चुनाव नज़दीक आ रहे हैं सियासी पारा बढ़ता जा रहा है. एक तरफ़ कांग्रेस और भाजपा कांटे की टक्कर वाले चुनाव में अपनी-अपनी रणनीति बना रहे हैं कुछ और नेता भी चुनाव में अपनी तरह की रणनीति बना रहे हैं. इसमें सबसे पहला नाम हार्दिक पटेल का है. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा सरकार से लगातार आरक्षण की मांग करने के बाद आज कांग्रेस को भी इस मुद्दे पर अपना पक्ष क्लियर करने के लिए कहा है.

हार्दिक ने ट्विटर के ज़रिये कहा,”3/11/2017तक कोंग्रेस पाटीदार को संवैधानिक आरक्षण कैसे देंगी,उस मुद्दे पर अपना स्टेण्ड क्लीयर कर दे नहीं तो अमित शाह जैसा मामला सूरत में होगा”

इसके अलावा हार्दिक गुजरात में दौरा करके पाटीदार समाज को एकजुट कर रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि हार्दिक अंत में लोगों से भाजपा का विरोध करने के लिए ही कहेंगे.

भाजपा नेता भी हार्दिक पटेल की पॉपुलैरिटी से परेशान हैं. कई क्षेत्रीय नेताओं के मुताबिक़ पार्टी ने ठीक से इस मुद्दे पर हार्दिक से बात नहीं की. नाम ना लिए जाने की शर्त पर भाजपा के नेता कहते हैं कि हार्दिक पटेल को पार्टी ने शुरू में कमज़ोर समझा और जब वो बहुत मज़बूत होकर उभर आये हैं तो उन्हें कांग्रेस का एजेंट कहना भी ठीक नहीं है.भाजपा के लोकल नेता मान रहे हैं कि पार्टी के लिए ये चुनाव बहुत मुश्किल है.

वहीँ हार्दिक ने ट्विटर के ज़रिये बताया कि पिछले दिनों गाँव में समुदाय और किसान को मिल रहा हूँ। इस दौरान उन्होंने गाँव में बाजरे की रोटी भी खायी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.