NSUI ने शैलेश शुक्ला को दी बड़ी ज़िम्मेदारी

January 22, 2018 by No Comments

युवा नेता शैलेश शुक्ला को कांग्रेस की छात्र-इकाई NSUI का उत्तर प्रदेश (मध्य-ज़ोन) का संयोजक नियुक्त किया है. इस मौक़े पर हमने उनसे बात की. उन्होंने कहा कि वो पार्टी की ओर से मिली ज़िम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से निभायेंगे. इस बारे में कल एक फ़ेसबुक पोस्ट भी उन्होंने लिखी और पार्टी को धन्यवाद दिया.

उन्होंने इस पोस्ट में कहा,”भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन(NSUI) का मुझे उत्तरप्रदेश संयोजक नियुक्ति किए जाने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष जननायक श्री राहुल गांधी जी एवं एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष जनाब फिरोज खान जी का ह्रदय से कोटि-कोटि आभार। आपने इस जिम्मेदारी को लेकर हम पर जो विश्वास जताया है उस पर खरा उतरने का मैं भरपूर प्रयास करुंगा। आपके कुशल एवं उत्साही नेतृत्व में हम सभी छात्रों एवं युवाओं की आवाज को उठाते रहेंगे और आइडिया आफ इंडिया (idea of India)के सपने को साकार करेंगे। हर छात्र के हितों की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे और आपके कुशल सांगठनिक नेतृत्व में संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे। एक कार्यकर्ता के रूप में आगे भी जो जिम्मेदारी दी जाएगी उसका मैं पूर्णतः निर्वहन करुंगा।”

कांग्रेस पार्टी हर स्तर पर अपने संघठन में फेरबदल कर रही है और ऐसे कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ा रही है जो पिछले कई सालों से मेहनत से काम कर रहे हैं.
[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *