रॉक सिंगर ने अपनाया इस्लाम मज़हब,धर्म बदलने के बाद ये बयान दिया

October 27, 2018 by No Comments

नई दिल्ली-आजकल धर्म परिवर्तन की खबरे अक्सर सुनाई देती है.यूरोपियन देशो में धर्म परिवर्तन तेज़ी से हो रहा है.अब तक इस्लामी शिक्षा और शरीयत पर अब तक दुनियाभर के सैकड़ों सेलिब्रिटी लोगों ने भरोसा जताया है और मुसलमान हो गए हैं, जिनसे जब उनके इस्लाम धर्म क़ुबूल करने का कारण जाना जाता है तो इस्लामी शिक्षा की खूबसूरती और भरोसा उनके क़ुबूल इस्लाम का कारण बनता है.

मस्जिद


अंतिम संदेष्टा हज़रत मोहम्मद सल्लल्लाहु अलैयही वसल्लम की शिक्षा की खूबियों को देखकर इस्लाम अपनाते हैं. इस बार आयरलैंड की रहने वाली विश्व विख्यात गायिका सीनीद ओ कोनोर, (Sinéad O’Connor) ने इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया है और अपना नाम, शोहदा डेविड रखा है.ओ कोनोरे को नब्बे के दशक में Nothing Compares 2 U,गाने से विश्व ख्याति मिली थी.आयरिश पोस्ट के अनुसार ओ कोनोर ने अपने ट्विटर पेज पर एलान किया है कि वह कैथोलिक ईसाई धर्म छोड़ कर इस्लाम स्वीकार कर रही हैं.

51 वर्षीय आयरिश गायिका ने कहा है कि वह अपना नाम भी बदल रही हैं और अब से उनका नाम ” शोहदा डेविड” होगा.उन्होंने अपने इस नये नाम से ट्विटर पर एकाउंट खोला है और उसमें पर्दे के साथ अपना फोटो पोस्ट किया है. ट्विट्टर पोस्ट पर कई मुस्लिमो ने उन्हें इस्लाम अपनाने पर बधाई दी है.आयरिश गायिका से पहले भी कई सिंगर ने इस्लाम अपनाया है जिसमे माइकल जैक्सन और युसूफ स्टीफंस प्रमुख ही.

दोस्तों हम सभी को अल्लाह दीन के रास्ते पर चलाये. हमें गुनाहों से बचाए और कोई ख़ता हमसे हुई हो तो उसे माफ़ कर दे. अल्लाह बहुत बड़ा है. हम देखते हैं कि दुनिया में किस तरह वो लोग जो ईमान वाले नहीं हैं ईमान पे आ रहे हैं. हम सभी को चाहिए कि इस सब से सबक़ लें और दीन के रास्ते पर चलें, कभी किसी का बुरा न सोचें और सच के रास्ते पर चलें.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *