भाजपा के एक और पाटीदार नेता ने पार्टी छोड़ी, राहुल गाँधी से मुलाक़ात करेंगे

October 23, 2017 by No Comments

अहमदाबाद: गुजरात में जैसे जैसे चुनाव नज़दीक आ रहे हैं, सियासत करवटें बदल रही है.एक बार जहां हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के प्रति नरम रवैया अपना कर भाजपा को मुश्किल में डाल रखा था वहीँ भाजपा ने उनके ही साथियों को अपने दल में शामिल कर कांग्रेस को झटका दे दिया. परन्तु अब मामला फिर एक और करवट ले रहा है. पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने चौंकाने वाले खुलासे किये तो उनके सुर में सुर मिला कर भाजपा नेता निखिल सावनी ने भी पार्टी की मुश्किलों को बढ़ा दिया. निखिल सवानी ने कहा कि मैं नरेंद्र पटेल की बात का समर्थन करता हूँ. उन्होंने कहा कि मैंने भी ये बात सुनी है कि कन्वीनर्स और दूसरे लोगों को पैसे दिए गए. सवानी ने कहा कि मैंने सुना कि भाजपा ने नरेंद्र पटेल को एक करोड़ रूपये ऑफर किये गए, मैं (भाजपा से)अपसेट हूँ.

उन्होंने नरेंद्र पटेल को बधाई दी. उन्होंने कहा कि वो एक छोटे परिवार से आते हैं लेकिन उन्होंने एक करोड़ रुपया लेने का ऑफर ठुकरा दिया.

हालाँकि निखिल ने साफ़ किया कि उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए पैसे नहीं मिले थे. उन्होंने कहा कि क्यूंकि भाजपा सिर्फ़ लोलीपोप दे रही है इसलिए मैंने भी पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया. पाटीदार नेता ने कहा कि वो राहुल गाँधी से मिलकर अपने विचार उनके सामने रखेंगे.

गौरतलब है कि नरेंद्र पटेल ने ये दावा किया है कि उन्हें भाजपा ने पार्टी में शामिल होने के लिए १ करोड़ रूपये ऑफर करे जिसमें से दस लाख रूपये एडवांस भी दिए गए हैं.इस आरोप का हालाँकि एक अन्य पाटीदार नेता जो भाजपा में शामिल हो गए हैं, ने खंडन किया है.

गुजरात के इस विधानसभा चुनावों में पाटीदार समाज के वोटों की अहम भूमिका है. इसी को देखते हुए पाटीदार नेता किस तरफ़ जायेंगे ये महतवपूर्ण हो गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *