ऑप्स मोमेंट की शिकार हो गयी उर्वशी रौतेला, पता ही नही चला और दिख गया इतना कुछ

उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं,वह जहाँ जाती हैं, उनकी खूबसूरती की चर्चा होती है,सब से ज्यादा लोग उनके डिजायनर कपड़ों की बात करते रहते हैं, वह जितने भी कपडे पहेनती हैं,वह सब नए नए डिजायन के होते हैं. उर्वशी रौतेला आज फ़िल्मी दुनिया की टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं.

उनका फिगर भी बहुत परफेक्ट है.जिस तरह का फिगर उर्वशी रौतेला का है, शायद ही फिल्म इंडस्ट्री में किसी का हो.उर्वशी रौतेला बहुत ही मस्त लाइफ जीती हैं,वह कभी विवाद में नहीं आती हैं, न ही वह अपने रिश्ते किसी से ख़राब करती हैं.

लेकिन वह हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वह अपने कपड़ों को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में रहती हैं,लेकिन यही कपडे कभी कभी उन्हें मुसीबत में डाल देते हैं.कई बार ऐसा हुआ है कि उनके कपडे ऐसी जगह से हट गए, जिस की वजह से मीडिया में उनकी सुर्खी बन गई है.

उनके डिजायनर कपड़ों की वजह से उनके साथ में कई बार ऐसा हो चूका है कि वह ऑप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं.और फिर उर्वशी रौतेला की वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं,जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी उठाना पड़ा है.

लेकिन उर्वशी रौतेला को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा है, और वह आज भी वैसे ही कपडे पहेनती आ रही हैं. उनके कई फोटो इस हालत में भी वायरल हो चुके हैं जिस में उनके ऐसे पार्ट नजर आ गए हैं, जिन्हें लोग कभी भी दूसरों को दिखाना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन इसके बावजूद उर्वशी रौतेला को कोई फर्क नहीं पड़ा है.

उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्ड रोल्स के लिए भी जानी जाती हैं,वहीँ आइटम सोंग भी करती हैं. वह कहती हैं कि उन्होंने अभी तक कई आइटम सोंग किये हैं, और आगे भी वह इस तरह के आइटम सोंगकरती रहेंगी.

उर्वशी रौतेला जब अपने फैन्स के बीच में जाती हैं, तो वह जो डिमांड करते हैं, वह भी पूरा करती हैं, उनके साथ में तस्वीरें सेल्फी लेती हैं, कभी वह किसी का दिल नहीं तोडती हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.