ओसामा के निकाह में शहाबुद्दीन के परिवार का दिखा सियासी रसूख,दिग्गज नेताओ जमावड़ा,देखे निकाह की PHOTOS

बिहार में शहाबुद्दीन का नाम जब जब आता है मीडिया में बहुत स्पेस दिया जाता है शहाबुद्दीन से लोग नाराज़ हो सकते है उनके हिमायत में हो सकते है लेकिन उनको कोई इग्नोर नही कर सकता था अब एक बार फिर शहाबुद्दीन का खानदान चर्चा में है.शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा और बेटी की शादी है.ओसामा के निकाह में सीवान में दिग्गज नेताओ का जमा’वड़ा लग गया है.

ओसामा की शादी में बिहार के विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव अपने लाव लश्कर के साथ पुरे कार्यक्रम में मौजूद रहे.तेजस्वी के पहुचने पे ओसामा खुद उनको रिसीव करते दिखे.तेजस्वी ने ओसामा को शादी की मुबारकबाद दी.

Image

इस शादी में तेजस्वी के पहुचने से बिहार के रजद कार्यकर्ताओ में भी शादी का जोश दिखा,शादी में रजद के अलावा सत्ताधारी पार्टी के नेता भी दिखे.पूर्व केन्द्रीय मंत्री नागमणि कुशवाह भी पहुचे.बिहार के कई विधायक और नेता ओसामा के निकाह में मौजूद रहे.

Image

शादी के अवसर पे सिवान का प्रतापपुर गाँव में ज़श्न जैसा माहौल है.ओसामा की शादी में जिस तरह नेताओ ने दस्तक दी उससे ये बात साफ दिख रही है शाह्बुद्द्दीन के दुनिया से रुक्सती के बाद भी इस परिवार की ध’म’क कम नही हुई है.

Image

ओसामा की शादी में यूपी के बा’;हुबली विधायक मुख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी भी पहुचे.अब्बास अंसारी की ओसामा से गहरी दोस्ती है.ओसामा का निकाह 11 अक्टूबर हो गया है.

Image

आपको बता दे ओसामा के पिता शहाबुद्दीन का मई में कोरो’/ना होने से इन्ते’काल हो गया था.अपनी मौ’/त से पहले ही शहाबुद्दीन ने अपनी बेटी का रिश्ता तय कर दिया था.बेटे ओसामा और बेटी की शादी एक ही प्रोग्राम में हुयी है.

Image

शहाबुद्दीन सिवान से कई बार सांसद और विधायक रहे थे उनके जे’ल जाने के बाद उन्होंने अपनी बीबी हिना शहाब को चु’नाव लड’वा;या है हलाकि वो लगातार चार बार कुछ वोटो के अंतर से चुनाव हा’र गयी है.

Image

ऐसी सियासी चर्चा है कि ओसामा अबकी सीवान से चुना’व ल’ड़ेंगे.ओसामा की सीवान के नौजवानों में ज़बरदस्त लोकप्रियता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.