MP की कुछ सड़कें बहुत अच्छी हैं..और हमारा मीडिया USA से बेहतर है: शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संयुक्त राज्य अमरीका में दिए गए अपने बयान का बचाव किया है. उन्होंने अमरीका में कहा था कि वाशिंगटन की सड़कें देखकर उन्हें लगता है कि मध्य प्रदेश की सड़के अमरीका से बेहतर हैं.

उनके इस बयान की सोशल मीडिया से लेकर विपक्षी दल सभी ने आलोचना की थी. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग भोपाल की अहम् सड़कों की फोटो भी साझा करने लगे. सोशल मीडिया पर लोगों ने ये दावा किया है कि प्रदेश की राजधानी की अहम् सड़कों पर भी बेतहाशा गड्डे हैं.

अब शिवराज ने अपने पुराने बयान के बचाव में कहा है कि मैं जब अमरीका गया था तो मध्य प्रदेश की ब्रांडिंग करने गया था और वहाँ राज्य की अच्छी सड़कों की चर्चा की. उन्होंने कहा कि वो यही कहेंगे कि मध्यप्रदेश की कुछ सड़कों की स्थिति वाक़ई अच्छी है.

मुख्यमंत्री ने इस बात पर दुःख जताया कि कांग्रेस ने इस मुद्दे को राजनीति से जोड़ा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्रपति को भी ख़राब सड़कों की तस्वीरें भेजी हैं कि मुझपर कार्यवाही की जाए. उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि भारत का मीडिया अमरीका से बेहतर है.

हालाँकि अभी तक लोग शिवराज सिंह चौहान की इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि उन्होंने वाशिंगटन एअरपोर्ट के पास कोई ऐसी सड़क देखी होगी जिसने उनके मन में ये ख़याल पैदा किया कि मध्यप्रदेश की सड़कें ज़्यादा अच्छी हैं. अब जबकि वो मीडिया की बात कर रहे हैं तो संयुक्त राज्य अमरीका में मीडिया की स्थिति हर इंडेक्स में भारत से बेहतर ही बतायी जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.