बुज़ुर्ग को देख कर ओवैसी ने झुकाया सर, हाल-चाल पूछा तो हिन्दू औरत ने भी किया सलाम

November 19, 2018 by No Comments

तेलंगाना में इस वक़्त चुनाव की सरगर्मी बहुत तेज है, हर तरफ चुनाव प्रचार चल रहा है। ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलिमीन पार्टी भी जोरों से लगी है चुनाव प्रचार में। Aimim के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के व्यवहार के बारे में हर कोई वाकिफ होगा। इस वक़्त चुनाव प्रचार में ओवैसी भाइयों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दिया है और जगह जगह जनसभाएं और पैदल मार्च भी किया जा रहा है। ओवैसी भाइयों के जहाँ जनसभाएं हो रही हैं वहां हजारों की तादाद में लोग जमा हो रहे हैं और उनकी बातों को सुन रहे हैं।

आज हम बात करेंगे Aimim प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के चुनाव प्रचार के बारे में कि वो लोगों से कैसे मुलाक़ात कर रहे हैं… हुआ यूं कि असदुद्दीन ओवैसी जब चुनाव प्रचार में निकले और पैदल ही लोगों से मुलाक़ात करने के लिए पैदल ही चलने लगे और लोगों से समर्थन मांगने लगे तो अचानक उनसे एक ऐसे व्यक्ति से मुलाक़ात हो गई जिनसे मिलते ही असदुद्दीन ओवैसी साहब वहां रुककर उनका हालचाल पूछा और शुक्रिया कहा। उसके बाद उस व्यक्ति ने कहा कि “हम आपके दादा के ज़माने से आपके पार्टी को वोट देते आ रहे हैं और इसबार भी आपको ही वोट देंगे” ये सुनकर असदुद्दीन ओवैसी मुस्कुराते हैं और शुक्रिया अदा करते हैं। असदुद्दीन ओवैसी और उस व्यक्ति की बातें पीछे खड़ी महिला बड़ी शिद्दत से सुन रही थी।

Posted by Asaduddin Owaisi on Sunday, 18 November 2018

इससे ये लगता है कि बुजुर्ग व्यक्ति किसी बीमारी से पीड़ित हैं और असदुद्दीन ओवैसी रुककर उनका हाल पूछे, ये बहुत बड़ी बात होती है। मीडिया ओवैसी के इस चरित्र को नहीं दिखाएगी। ये सभी घटनाक्रम को असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ऑफिसियल फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया है। आपनो बता दें कि तेलंगाना में इस वक़्त चुनाव प्रचार जोरों पर है। और वहां Aimim पार्टी ऐसी है जहाँ धूम मचा रखी है, Aimim पार्टी ने इसबार अपने हिन्दू कैंडिडेट को मैदान में उतारा है। और वहां सभी Aimim के सीटों पर इनका पलड़ा भारी है। इससे लगता है कि इसबार तेलंगाना में ओवैसी का प्रभाव ज्यादा रहेगा और उनके ज्यादातर कैंडिडेट असेम्बली जरूर पहुंचेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *