ओवैसी ने अमित शाह को फिर ललकारा, कार्यकर्ताओं को..

October 28, 2018 by No Comments

हैदराबाद: एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पार्टी कैडर को मतदान प्रतिशत में सुधार करने के लिए काम करने की सलाह दी। उन्होंने करवान विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के प्राथमिक सदस्यों को बताया कि उन्हें मतदाताओं को अपने वोट डालने के लिए प्रेरित करना चाहिए।उन्होंने पार्टी कैडर को विपक्षी दलों के प्रचार के बारे में चिंता न करने का निर्देश दिया। “यह हमारे निर्वाचन क्षेत्रों में मनाया जाता है कि मतदान प्रतिशत औसत से कम है,” उन्होंने कहा। श्री ओवैसी ने 2014 से निर्वाचन क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों के बारे में लोगों को जागरूक करने के महत्व पर जोर दिया, जो 200 करोड़ रुपये से अधिक मूल्यवान था।

ओवैसी ने कैडर से अपने विशेष क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने और दलित पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम करने के लिए कहा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से निर्वाचन क्षेत्र में हर घर पहुंचने के लिए कहा। उन्होंने उन्हें मतदाताओं को उनके मतदाता पहचान पत्र, उनके नाम या पते में सुधार करने में मदद करने के निर्देश दिए।

दरअसल हाल ही में बीजेपी ने हैदराबाद से तीन बार के सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को हराने के लिए हर दांव पेंच खेल रही है. बीजेपी ने ओवैसी का पत्ता साफ करने के लिए अगले लोकसभा चुनाव में उनके खिलाफ ‘‘एक धरती पुत्र’’ को मैदान में उतारने का फैसला किया है.बीजेपी की इस चुनावी तैयारी पर ओवैसी ने कहा है कि वह भगवा पार्टी के किसी भी उम्मीदवार से टक्कर लेने के लिए तैयार हैं. ओवैसी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए ललकारा है.

बता दें कि औवेसी 2004 से हैदराबाद का संसद में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उधर, बीजेपी के इस तैयारी पर पलटवार करते हुए औवेसी ने कहा, ठीक है, बीजेपी योजना बना रही है लेकिन उसे देश की जनता को पहले यह बताना चाहिए कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को नीचे लाने के लिए उसकी क्या योजना है। उन्होंने कहा, ‘तो, बीजेपी की प्राथमिकताएं पूरी तरह गलत हैं लेकिन खैर कोई बात नहीं , उनका स्वागत है । लोकतंत्र में मैं अपने दुश्मन का चुनाव नहीं कर सकता । मैं उनमें से किसी का भी मुकाबला करने के लिए तैयार हूं।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *