पद्मावत फ़िल्म देख कर वक़्त बर्बाद ना करें, बकवास और घटिया फ़िल्म है: ओवैसी

January 19, 2018 by No Comments

हैदराबाद: पद्मावत फ़िल्म को लेकर जहाँ भारी विरोध हो रहा है वहीँ सुप्रीम कोर्ट ने देश के सभी राज्यों से कहा है कि वो इस फ़िल्म को रिलीज़ करें और किसी भी तरह से लॉ एंड आर्डर की स्थिति को ना बिगड़ने दें. जहाँ कुछ राजपूत संघठन इस फ़िल्म को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं और महिलाओं को ‘जौहर’ करने की बात कर रहे हैं वहीँ सरकार उन्हें रोकने को ख़ास कुछ नहीं कर पा रही है.

इस बीच पद्मावत फ़िल्म को लेकर आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असद उद्दीन ओवैसी ने बयान दिया है. उन्होंने इस फ़िल्म को घटिया बताया है. उन्होंने कहा कि ये एक बकवास फ़िल्म है और वो मुस्लिम युवाओं से अपील करेंगे कि कोई इस फ़िल्म को देखने ना जाए. उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म को देखने से समय की बर्बादी होगी. इतना ही नहीं उन्होंने फ़िल्म को मनहूस बताया.

ओवैसी ने कहा कि अल्लाह ने आपको ये फ़िल्म देखने के लिए नहीं बनाया है बल्कि कुछ अच्छा काम करने के लिए बनाया है.ऐसा काम जिसके लिए सालों तक आपको याद रखा जाए. उन्होंने कहा कि युवा इस फ़िल्म को देखकर पैसे की बर्बादी ना करें. ओवैसी ने मोदी सरकार के उस रवैये पर भी नाराज़गी ज़ाहिर की जिसमें इस फ़िल्म के लिए 12 सदस्यों का पैनल बनाने की बात कही थी. वो इस बात पर नाराज़ नज़र आये कि जब एक फ़िल्म के लिए 12 सदस्यीय पैनेल बनाया जा सकता है तो ट्रिपल तलाक़ जैसे मुद्दे पर क्यूँ नहीं. उन्होंने इसी वजह से फ़िल्म पर जमकर प्रहार किया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *