ओवैसी की पद-यात्रा को दलितों का भी भारी समर्थन

November 14, 2018 by No Comments

हैदराबाद : एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. ओवैसी आम दिनों में भारत भर में प्रचार करते हैं लेकिन इन दिनों वो तेलंगाना में ही प्रचार कर रहे हैं. वो अपने गढ़ को बचाने के लिए लगातार पद यात्रा कर रहे हैं और आम लोगों से मिल रहे हैं। इसी कड़ी में असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को नामपल्ली के कई मोहल्लों में पद यात्रा कर लोगों से मुलाकात की। साथ ही लोगों से एआईएमआईएम को भारी बहुमत से जीताने की अपील की।

इस पद-यात्रा में उन्हें मुसलमानों से भी ज़बरदस्त समर्थन प्राप्त हो रहा है और दलितों से भी. इस दौरान उनके साथ नामपलल्ली विधानसभा क्षेत्र से एआईएमआईएम उम्मीदवार जफर हुसैन भी थे। असदुद्दीन ओवैसी ने अपने पद यात्रा की शुरुआत मस्जिद हुसैनी से की। इस अवसर पर लोगों की भारी भीड़ थी। इस पद यात्रा में शामिल दलितों ने चादर पोशी की। ओवैसी के छोटे भाई और चंद्रयान गुट्टा से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी भी अपने विधानसभा क्षेत्र के मुहल्लों में पद यात्रा की। इस दौरान वह लोगों से एआईएमआईएम को वोट देने की अपील की। इस दौरान लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

ओवैसी भाइयों को मिल रहे समर्थन से ज़ाहिर है कि इस बार भी एआईएमआईएम को हराना बहुत मुश्किल होने वाला है. हैदराबाद शहर की अधिकतर सीटों पर ओवैसी की पार्टी मज़बूत दिख रही है. ऐसा नहीं लगता कि कोई भी दल एआईएमआईएम को टक्कर देने की स्थिति में है. आपको बता दें कि तेलंगाना में अगले माह विधानसभा चुनाव होने हैं. ये चुनाव इस बारे में महत्वपूर्ण हैं क्यूँकि अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *