असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान से खिल उठे भगवाधारी,जिसने ये भाषण सुना वो कर रहा है तारीफ़

February 24, 2019 by No Comments

महाराष्ट्र की सियासत में अपनी जड़े मज़बूत करने में लगे ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र में एक रैली के दौरान कहा कांग्रेस ने हमेशा मुसलमानों को ठगने का काम किया है.इसलिय मुसलमानों को अब कांग्रेस से दूरी बना लेनी चाहिए.
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं मुसलमानों को कहूंगा कि अब कांग्रेस का साथ देना बंद कर दो,आपकी तबाही की जिम्मेदार कांग्रेस है.
मुसलमानों के बच्चे जेल में हों तो उसकी वजह कांग्रेस है.आज मुसलमान दलितों से बदतर ज़िंदगी गुज़ार रहा है.उसकी ज़िम्मेदार कांग्रेस ही है.इस लिए हमेशा के लिए अब मुस्लिम कांग्रेस से दूरी बना लें.ओवैसी ने इस मौके पर भाजपा पर भी निशाना साधा.

उन्होंने कहा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी मॉब लिंचिंग पर खामोश रहते हैं.दलितों को मारा जाता है तब भी खामोश रहते हैं.इस से समझ लेना चाहिए की भाजपा के साथ नहीं है.ओवैसी ने कहा पिछले 70 साल से जिन लोगो ने हमें डराकर हमसे वोट हासिल किया.अब न हम उनसे डरेंगे और न हम उनका साथ देंगे.
इस बयान के मुरीद हुए भगवाधारी-लवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए ओवैसी ने कहा कि इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है.और पाकिस्तान को सबक़ सिखाने की ज़रुरत है.पाकिस्तानी सरकार,पाकिस्तानी सेना और आईएसआई की योजना के अनुसार इस हमले को अंजाम दिया गया.सभी लोग इस में शामिल हैं.

ओवैसी


वहीँ उन्होंने कहा कि हमारे 40 जवानों की हत्या जिसने की है.और उसकी जिम्मेदारी ली है,वे जैश-ए-मोहम्मद नहीं जैश-ए-शैतान हैं.उन्होंने आगे कहा कि मोहम्मद का फौजी किसी को मारता नहीं है.वह सब के साथ मोहब्बत करता है.जो लोग बेगुनाहों को मारते हैं.वह शैतान के फौजी हैं.सोशल मीडिया पर ओवैसी को अपने ब्यान के वज़ह से खूब सराहा जा रहा है.कई यूजर ने उनकी सराहना की है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *