पीएम मोदी को चुनौती देते हुए ओवैसी ने किया ये दावा, संघ को भी लगाई फटकार

March 3, 2018 by No Comments

हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलमीन के नेता असदुद्दीन ओवैसी अक्सर केंद्र में सत्ता संभाले बैठी बीजेपी सरकार पर धावा बोलते हुए नज़र आते हैं। ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समय से पहले आम चुनाव कराने की चुनौती दी है।
उनकी पार्टी AIMIM की 60वीं सालगिरह के मौके पर हैदराबाद के दार-उल-सलाम में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बीजेपी के साथ कांग्रेस को भी ये चुनौती दी है।

ओवैसी ने कहा है कि मैं दोनों पार्टियों को चैलेंज करता हूं कि हैदराबाद लोकसभा सीट पर किसी जोकर को नहीं, बल्कि अपने सबसे मजूबत उम्मीदवार को उतारना। प्रधानमंत्री मोदी चाहे तो शहर में 10 बैठकें कर लें। इसके बावजूद हिंदू, मुस्लिम, दलित और ईसाई हैदराबाद से एआईएमआईएम पार्टी को 2 लाख से भी ज्यादा वोटों से जिताएंगे।’
बीजेपी पर तेज हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है, उन्होंने देश को निराशा के अलावा कुछ नहीं दिया है।
पीएम मोदी ने कहा था कि ‘ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा’, क्या हुआ उनके इस वादे का ? उनकी नाक के नीचे से देश को लूट कर कारोबारी यहाँ से भाग रहे हैं। अब लोग इंतजार में हैं कि कब चुनाव हों और उनकी पार्टी को सबक सिखाया जाए। ओवैसी ने गारंटी दी है की ओवैसी ने सिकंद्राबाद लोकसभा सीट समेट हैदराबाद की सभी 5 लोकसभा सीटों पर भाजपा की हार होगी।
बीजेपी के साथ ही कांग्रेस के नेताओं पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा की कांग्रेस के मुस्लिम सदस्य ऐसे वक्त चुप क्यों हैं, जब संसद में शरिया कानून और पैगम्बर मुहम्मद साहब की शिक्षाओं पर हमला बोला जा रहा है जब बाबरी मस्जिद ढहाई गई, कांग्रेस और उसके बड़े नेता तब भी चुप थे।
होली के मौके पर बधाई देते हुए ओवैसी ने सामाजिक समरसता की बात की। उन्होंने कहा की भारत की खूबसूरती उसमें है, जब सभी रंग एक साथ रहें, फिर चाहे वो भगवा हो, हरा हो, सफेद या फिर काला। आरएसएस को ये समझना होगा की सिर्फ भगवा रंग ही भारत नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *