अमित शाह ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ नहीं बल्कि ‘मुस्लिम मुक्त भारत’ चाहते हैं: ओवैसी

November 8, 2018 by No Comments

आल ईन्डिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असद उद्दीन ओवैसी ने एक रैली के दौरान कहा है कि अमित शाह चाहते हैं ‘मुस्लिम मुक्त’ भारत. उन्होंने कहा कि अमित शाह कहते हैं कि वो मजलिस मुक्त भारत कहते हैं लेकिन असल में वो मुस्लिम मुक्त भारत चाहते हैं. वो कहते हैं कि अमित शाह कांग्रेस मुक्त भारत नहीं चाहते बल्कि मुसलमानों को भारत से बाहर करना चाहते हैं.ओवैसी कहते हैं कि संविधान ने मुसलमानों को जो अधिकार दिए हैं उन्हें भाजपा छीन लेना चाहती है.

तेलंगाना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ये कहा. ओवैसी की पार्टी तेलंगाना के हैदराबाद शहर में काफ़ी मज़बूत है जबकि बाक़ी राज्य में केसीआर की पार्टी टीआरएस मज़बूत है. भाजपा की कोशिश है कि ओवैसी के गढ़ में सेंध लगाई जाए लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है. उसकी वजह ये है कि ओवैसी की पार्टी पूरे ज़ोर शोर से मैदान में है. ओवैसी पूरी कोशिश में हैं कि अपने गढ़ को और मज़बूत करें. ओवैसी अपनी पार्टी की मज़बूती के लिए इस बार घर-घर तो जा ही रहे हैं साथ ही वो चाहते हैं कि इस बार बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएँ वोट करने आएँ.

ओवैसी के लिए ये साख की लड़ाई है. असद उद्दीन ओवैसी हमेशा ही विरोधियों को चुनौती देते रहते हैं कि अगर किसी में दम है तो हैदराबाद आके चुनाव जीत कर दिखाए. ओवैसी तो यहाँ तक कह चुके हैं कि अगर भाजपा और कांग्रेस एक भी हो जाएँ तो भी उन्हें हरा नहीं सकतीं. हालाँकि ये तो बात लोकसभा चुनाव के लिए उन्होंने कही है और अभी तो विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. अब देखते हैं इस चुनावी जंग में कौन बाज़ी मारता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *