ओवैसी ने ठुकराया आंध्र के मुख्यमंत्री का ऑफर, कांग्रेस पर भी साधा निशाना…

November 26, 2018 by No Comments

हैदराबाद: पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की गहमागहमी तेज हो गई है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव को लेकर नेताओं के सियासी दौरे बढ़ गए हैं। इसी के साथ इन राज्यों में चुनावी बयानबाजी भी तेज हो गई है। चुनाव तारीखों के एलान के बाद से ही इन राज्यों में बड़े नेताओं के दौरे और रैलियों की संख्या बढ़ गई है।

बात अगर तेलंगाना में विधानसभा की करें तो चुनाव की हलचल तेज़ है। इस दौरान रैलियों में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी शुरू हो गया है। असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री को धोखेबाज नेता कहते हुए उनके ऑफर को ठुकरा दिया है। ओवैसी ने एक जनसभा संबोधित करते हुए साफ किया कि वह कभी न तो राहुल गांधी से मिलेंगे और न ही चंद्रबाबू नायडू से। वह उनके ऑफर को पैर की जूती पर रखकर ठुकरा रहे हैं। यही नहीं ओवैसी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल को बाबरी केस लड़ने से रोका था। वहीं कांग्रेस का कहना है कि ओवैसी इस तरह के बयानों से बीजेपी को ही फायदा पहुंचा रहे हैं। बता दें कि 7 दिसंबर को तेलंगाना में भी चुनाव होने वाले हैं। यहां मुख्य मुकाबला टीआरएस, टीडीपी और कांग्रेस के बीच माना जा रहा है। 

इसी सिलसिले में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कुछ दिनों पहले ही खरीद-फरोख्त की कोशिश का आरोप लगाया था। ओवैसी ने कहा था कि निर्मल इलाके में रैली कैंसल करने के लिए कांग्रेस की तरफ उन्हें 25 लाख रुपये तक देने की पेशकश की गई थी। ओवैसी ने कांग्रेस- टीडीप गठबंधन पर तंज कसा. अपने भाषण में उन्होंने इस गठबंधन को ‘अचानक निकाह’ करार दिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *