ओवैसी ने दिया बड़ा बयान; भाजपा के साथ इस पार्टी को भी ख़त्म करने की कही बात

March 2, 2018 by No Comments

आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असद उद्दीन ओवैसी ने एक बड़ा बयां दिया है. उन्होंने तेलंगाना में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा है कि राज्य से भाजपा और कांग्रेस को ख़त्म करें. तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने अपने पार्टी वर्कर्स से कहा कि आने वाले दिनों में हमें अपने विधायकों की संख्या को बढ़ाना है. उन्होंने कहा कि ये ज़रूरी है कि राज्य में हम अपनी पार्टी को और बढायें.

उन्होंने कहा कि हमें पूरी ताक़त से तेलंगाना में कांग्रेस और भाजपा को ख़त्म करना है. फ़िलहाल तेलंगाना में AIMIM की 7 सीटें हैं. ऐसा माना जा रहा है कि ये बयान उन्होंने आने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र दिया है. अपने कार्यकर्ताओं को ओवैसी ये सन्देश भी देना चाहते हैं कि वो कांग्रेस और भाजपा दोनों के ही ख़िलाफ़ हैं. कांग्रेस के कई नेता ओवैसी के भाजपा से मिले होने की बात कहते रहे हैं. हालाँकि भाजपा और असदउद्दीन ओवैसी दोनों ही इस बात से इनकार करते रहे हैं.

असल में ऐसा समझा जाता है कि जहाँ ओवैसी अपना उमीदवार खड़ा करते हैं वहाँ वो ख़ुद को जीतने की पोजीशन में नहीं आ पाते लेकिन मुस्लिम वोट का एक हिस्सा अपने पाले में कर के भाजपा को जीत ज़रूर दिलवा देते हैं.ओवैसी ऐसे आरोपों को लगातार ख़ारिज करते रहे हैं. इसके बावजूद ऐसा देखा गया है कि पिछले सालों में जिस तेज़ी से भाजपा का उदय हुआ है उसी तेज़ी से असद उद्दीन ओवैसी की आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन का भी उदय हुआ है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *