ड्राइवर ने दही लेने के लिए रोक दी ट्रेन , मचा हंगामा , मामला खुलने के बाद रेलवे ने…

सो’श’ल मी’डि’या पर आए दिन कई अजीबोगरीब विडियो सामने आते है। जिनको देखकर हंसी नहीं रुकती। कभी-कभी ऐसा भी कई विडियो देखने को मिलता है। जो हैरान कर देने वाला होता है। ऐसा ही एक अजीबो गरीब वीडियो हम आपके लिए लाये है। जो एक ट्रेन यात्रा से जुड़ा है।विडियो देखकर आप की हंसी नही रुक पायेगी.

आप सभी जानते है कि भारत में ही नहीं दुनिया भर में ट्रेन सिर्फ अपने स्टोपेज पर ही रुकती है। कभी यदि ट्रेन किसी स्टेशन पर कोई एमर्जेंसी या किसी कारणवश ही अधिक रुकती है। ऐसे में हम सभी को ये ख्याल आता है कि आखिर ये ट्रेन कब चलेगी। क्योंकि हमे अपनी मंजिल पर पहुँचना होता है।

लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई ट्रेन को ड्राइवर इसलिए बीच रास्ते में रोक देता है कि उससे दही लेना होता है। लेकिन ऐसा हुआ है। पाकिस्ता’न के लाहौर में ड्राइवर ने .एक इंटर-सिटी ट्रेन को अचानक बिना स्टॉप के खड़ा कर दिया और ट्रेन से उतरकर दही लेने चला जाता है।

ड्राइवर की इस हरकत का किसी ने विडियो रेकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अ’पलोड कर दिया। अब ये विडियो सो’श’ल मी”डिया पर वायरल हो रहा है। इस वि’डियो ने पा’किस्तान के रेल मंत्रालय के लिए भी बड़ी परेशानी पैदा कर दी।

विडि’यो के वाय’रल होने के बाद पाकि’स्तान के रेल मंत्री ने मामले में दाखल देते हुए ट्रेन के ड्राइवर सहित अन्य कर्मियों को तुरंत ही ब’र्खास्त कर दिया। अब लोग इस वि’डियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है।

प्रतिक्रिया देने वालों में सरहद पार भारतियों की भी अच्छी ख़ासी तादाद है, जिनका कहना है कि ऐसा सिर्फ पाकिस्तान में ही देखने को मिल सकता। जहां सिर्फ दही लाने के लिए ट्रेन को रोक दिया जाता हो। वहीं एक शक्स ने कहा कि ये अजब नमूनों का देश है।

https://twitter.com/nailatanveer/status/1468511482598105089?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1468511482598105089%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.socialawaz24.com%2Fthe-train-parked-in-the-middle-of-the-way-for-curd%2F

Leave a Reply

Your email address will not be published.