पापा ने बेटी को गिफ्ट की स्कूटी लेकिन नम्बर में S’.E.X सीरिज़ ,परेशान लड़की ने कहा कि लड़के मेरे साथ …..अब मैं कुछ

December 3, 2021 by No Comments

पापा की परियों यानि बेटियों को स्कूटी पर आजादी से घूमना काफी पसंद होता है। लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में एक लड़की के लिए यह स्कूटी ही बड़ी मुसीबत बन गई। जिसके कारण वह अब घर से भी बाहर निकलने पर दस बार सौंचती है। दरअसल, पिता ने बेटी को खुशी-खुशी स्कूटी दिलाई थी।

Image

लेकिन बाप-बेटी की इस खुशी पर टीआरओ ने पानी फेर दिया।हुआ यूं कि आरटीओ ने स्कूटी का जो नंबर दिया। वह अपने आप में ही एक अजीब ओ गरीब नंबर था। जिसके कारण बेटी का स्कूटी से बाहर निकलना ही दूभर हो गया। अब बेटी ने आरटीओ से नंबर को वापस लेने की भी गुहार लगाई।

Image

लेकिन कोई नतीजा अब तक सामने नहीं आया।जानकारी के अनुसार, स्कूटी का जो नंबर लड़की को मिला है। उसके बीच में SE’X (से’क्स) है। जिसे लड़की को बेहद ही शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। लड़की का स्कूटी का रजिस्ट्रेशन नंबर DL3 SE ‘X**** आया है। इसमें DL मतलब दिल्ली और डिस्ट्रिक कोड 3 है।

Delhi Girl Unable to Ride New Scooty Because of The Word SEX on Number Plate, People Mock & Bully Her

इसके S दोपहिया वाहनों के लिए दिया गया है जबकि EX सीरीज नंबर हो गया।अब इन सभी शब्दों को एक साथ मिलने पर ये SE’X बन जाता है। इस स्कूटी की तस्वीर अब सोशल मीडिया में भी बड़े पैमाने पर वायरल हो रही है।

लड़की ने नंबर बदलने के लिए आरटीओ से भी गुहार लगाई। लेकिन आरटीओ ने भी पूरी प्रक्रिया को ऑनलाइन बताते हुए अपने हाथ खड़े कर दिये।अब लड़की को समझ नहीं आ रहा कि वह क्या करे। लड़की दिल्ली की रहने वाली है और जॉब नोएडा में करती है।

रोज के बसों में धक्कों से बचने के लिए स्कूटी ली थी। लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला और मुसीबत गले पड़ गई। उम्मीद है लड़की जल्द ही इस मुसीबत से छुटकारा पाएगी।इस मामले पे लड़की ने कहाकि जब वो स्कूटी पे घर से बाहर निकलती है फिर लड़के उसे घूर के अजीब तरीके से मुस्कुराते है.

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *