सिंगर पापोन की हरकत को बॉलीवुड की महिला कलाकारों ने बताया बेहद घृणित और शर्मनाक

February 25, 2018 by No Comments

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन द्वारा रियलिटी शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ की कंटेस्टेंट को अनैतिक ढंग से किस करते हुए वायरल हुई वीडियो के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है। पापोन इस रियलिटी शो में जज की भूमिका निभा रहे थे। लेकिन इस मामले के सामने आने के बाद उन्होंने आखिरकार शो को अलविदा कह दिया है और यूं कहे कि शो के प्रोडूसर्स ने इस विवाद के चलते उनसे किनारा कर लिया है।
पापोन के वकील ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा है कि पापोन उस बच्ची के लिए सिर्फ एक पिता जैसा प्यार व्यक्त कर रहे हैं। यह किसी भी तरह से प्रताड़ना नहीं है। अगर वीडियो में कुछ ऐसा होता तो वह खुद क्यों इस वीडियो अपने फेसबुक पेज पर पब्लिक्ली शेयर करते ? इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल के बाद लोग अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस मामले में कई बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘एक बच्ची के चेहरे पर 4 सेकेंड तक कलर को हाथों से घिसना पिता जैसे प्यार को दर्शाता है, तुमने बच्ची के चेहरे को खींचा और एक रणनीति के तहत लिप पर किस किया। यहां कैमरे के एंगल का दोष नहीं था या फिर बच्ची ने भी गलती से चेहरा नहीं घुमाया था।’ बता दें कि, गौहर खान ने अपने इस ट्वीट में गुस्से वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है।
बॉलीवुड अदाकारा सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने लिखा है कि अगर पापोन ने ऐसा मेरी बेटी के साथ किया होता तो मैं उन्हें थप्पड़ जड़ कर ऐसा सबक सिखाती, की दोबारा ऐसे न करने की हिम्मत करते।

इस मामले में फराह खान ने कहा कि, मुझे पता है पापोन बहुत ही डिसेंट इंसान हैं, लेकिन वीडियो देखने के बाद मैं भी असहज महसूस कर रही थी। साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर मेरी बेटी के साथ ऐसा होता तो मुझे अच्छा नहीं लगता। मुझे लगता है कि लोगों को सिर्फ स्नेह दिखाने के लिए दूसरे लोगों के बच्चों को नहीं छूना चाहिए।
सिंगर मोनाली ठाकुर ने पापोन के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा, “मैं कल से एक आदमी के प्यार को गलत तरीके से पेश किए जाने की बातें सुन रही हूं। मैं एक लड़की हूं और आदमी के कामुक मनोभाव समझती हूं. कृपया एक बच्ची के लिए उसे छोड़ दो।

वहीं अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट कर कहा कि, पापोन को गिरफ्तार करना चाहिए, ये बेहद घृणित और शर्मनाक हरकत है। बच्ची के माता पिता पर दबाव डाला जा रहा है कि वो सच न बोलें। इतना ही नहीं टीवी चैनल की डिबेट में भी मुद्दे को भटकाया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *