परिणीति ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्ट्रेच मार्क्स के साथ फोटो, लोगों ने कहा कमियों को न छिपाने वाली बहादुर

January 28, 2018 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में एक हैं। परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग खत्म की है। जिसका नाम ट्विटर पर रिलीज़ होने से पहले ही ट्रेंड कर चुका है। इस वक़्त परिणीति सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके कमर नजर आ रही है, जिसपर स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे हैं।
परिणीति की ये तस्वीर सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा काफी पसंद की जा रही है। ये तस्वीर इसलिए ख़ास कही जा सकती है। क्यूँकि अक्सर फ़िल्मी सितारे ऐसी चीजें अपने फैंस के सामने नहीं लाते हैं। लेकिन परिणीति ने ऐसा न करते हुए उन्हें वैसा ही दिखने दिया। गौर करने वाली बात ये है कि आमतौर पर लोग अपनी कमियों को सोशल मीडिया पर दिखाने से परहेज करते हैं। अक्सर खुद को और खूबसूरत दिखाने के लिए वह अपनी फोटोज को ढेर सारे फिल्टर और फोटोशॉप एडिट कर सोशल मीडिया पर दिखाते हैं।

लेकिन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी कमियां छिपाने से बिल्कुल नहीं डरती हैं। परिणीति का ये बेपरवाह और बेबाक अंदाज़ सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर को एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स परिणीति को स्ट्रेच मार्क्स दिखाने के लिए बहादुर कह रहे हैं, यही नहीं कुछ लोग तो उन्हें शादी का प्रपोजल भी देने लगे है।

एक यूजर ने लिखा कि वह परी जैसी लड़की से शादी करना चाहता है तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कि रियल बॉडी दिखाने के लिए परी आपका शुक्रिया। आपको बता दें कि इससे पहले परिणीति को उनके वजन के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। हालांकि वो कभी इससे बुरा नहीं मानती थीं। लेकिन अब उन्होंने अपने आपको फिट किया और आज परिणीति के इस नए लुक के सभी फैन हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *