बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को उसके पति ने पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा था, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप

December 26, 2018 by No Comments

हेलो दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कि बॉलीवुड में बहुत सारे हीरो हीरोइन के लव अफेयर के बारे में चर्चाएं चलती ही रहती है।और बॉलीवुड का रिश्ता क्रिकेटर्स और पाकिस्तानी एक्टर और एक्ट्रेस से भी बहुत रहा है। लेकिन बहुत सारे ऐसे एक्टर्स भी हैं जो शादी से पहले तो लव अफेयर्स की चर्चाओं में बने ही रहते हैं लेकिन शादी के बाद भी उनकी लव लाइफ हाईलाइट रहती है.
आज हम उन्हीं कलाकारों में से एक कलाकार जोकि सिंगर और एक्टर दोनों रही है की लव लाइफ के बारे में बात करेंगे।यह एक ऐसी अभिनेत्री रही है जिन्होंने सिंगिंग और एक्टिंग को लेकर काफी चर्चाएं विटोरी हैं लेकिन शादी के बाद यह अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चित रही है।दोस्तों हम आपको बताना चाहते हैं कि हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जो कि सिंगर और एक्टर दोनों रही है जिनका नाम है नूरजहां.

google


आजादी के पहले सिंगिंग और एक्टिंग करने वाली मशहूर अभिनेत्री नूरजहां आजादी के बाद 1947 में पाकिस्तान चली गई।नूरजहां ने पाकिस्तान जाकर गायकी शुरू की ।एक इंटरव्यू के दौरान जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि आपके कितने बॉयफ्रेंड रहे हैं अभी तक तब नूरजहां ने बिना झिझक अपने बॉयफ्रेंड के नाम गिनाने शुरू किए और गिनाते ही गिनाते यह संख्या 16 तक पहुंच गई.
नूरजहां के बारे में सबसे ज्यादा चर्चाएं तब हुई जब उनका लव अफेयर पाक क्रिकेटर नजर मोहम्मद के साथ चला यही वजह थी कि नजर मोहम्मद का टेस्ट क्रिकेट कैरियर वक्त से पहले ही खत्म हो गया। दोस्तों यह लव अफेयर इतना विवादित और चर्चित हुआ की नूरजहां के पति ने नूरजहां और नजर मोहम्मद को एक कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया जिस कारण नजर मोहम्मद ने एक मंजिल से छलांग भी लगा दी.

google


जिसमें उनका हाथ टूट गया।यही कारण है नजर मोहम्मद को अपने टूटे हाथ की वजह से क्रिकेट से हाथ धोना पड़ा नूरजहां का यह लव नजर मोहम्मद को काफी भारी साबित हुआ।दोस्तों नूरजहां के बारे में उनके जानकारों से खबर मिली कि जब वह पैदा हुई और रोती थी तो उनकी डॉक्टर ने भी नूरजहां के पिता से कहा था कि आपकी बेटी तो रोती भी बहुत सुरीला है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *