पति से अलग अफेयर चला रही ये अभिनेत्रियां, एक ने तो कम उम्र के लड़के को बना लिया बॉयफ्रेंड,देखे यहाँ-

किसी भी इंसान के जीवन में उतार-चढ़ाव बहुत ही आम बात है जिंदगी सिक्के के दो पहलू जैसी है।जो हमेशा पलटता रहता है।कभी दुख तो कभी सुख जीवन में चलता रहता है कहते हैं कि वक्त को कोई भी कंट्रोल नहीं कर सकता।समय के साथ साथ जिंदगी की परिस्थितियां भी बदलती रहती हैं।


फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्री हैं,जिन्होंने साधारण लड़की की तरह अपना घर बसाया था।लेकिन उनके जीवन में अचानक ही ऐसी करवट आई।जिसके चलते अभिनेत्रियों का अपने पति से रिश्ता टूट गया पति से तलाक होने के बाद यह बिल्कुल अकेली हो गई थी।

करिश्मा कपूर-
करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वर्तमान समय में भी सभी लोग इनको अच्छी तरह से जानते हैं। इन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में काम किया है। यह कपूर खानदान से ताल्लुक रखती हैं।

Karishma- Kareena

इनका फिल्मी कैरियर बेहद शानदार रहा था। जब यह अपने करियर की ऊंचाइयों पर थी तब उन्होंने बिजनेसमैन संजय कपूर से विवाह कर लिया। परंतु वर्ष 2016 में इन दोनों का त’ला’क हो गया।

संगीता बिजलानी-
संगीता बिजलानी अपने समय की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा थीं। एक समय पहले संगीता बिजलानी का नाम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान से जोड़ा गया था। लेकिन बाद में संगीता बिजलानी ने क्रिकेटर अजरुदीन से विवाह कर लिया।

इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और वर्ष 2010 में इन दोनों ने तलाक ले लिया। संगीता बिजलानी अब अकेली खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही हैं।


मनीषा कोइराला-
फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थीं। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि मनीषा कोइराला ने बिजनेसमैन सम्राट द’ह’ल से विवाह किया था

परंतु इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। इन दोनों के रिश्तो में धीरे-धीरे दूरियां बनने लगी। रिश्ता खराब होने की वजह से सिर्फ 2 साल बाद ही इन दोनों ने त’ला’क ले लिया था।

महिमा चौधरी-
फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी को भला कौन नहीं जानता, इन्होंने शाहरुख खान की फिल्म “परदेस” से बॉलीवुड में ध’मा’के’दा’र एंट्री मा’री थी। आपको बता दें कि वर्ष 2006 में महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी से विवाह किया था।

विवाह के सिर्फ 7 वर्षों के बाद ही यह एक दूसरे से अलग हो गए। महिमा चौधरी का एक बेटा है, जिसकी यह अच्छी तरह से देखभाल कर रही हैं।

मलाइका अरोड़ा-
फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा का विवाह अरबाज खान से हुआ था परंतु विवाह के कुछ सालों बाद ही इनके बीच में किसी बात को लेकर मतभेद होने लगा। आखिर में इन दोनों ने त’ला’क लेने का फैसला कर लिया।

विवाह के लगभग 10 वर्षों के पश्चात यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने हिम्मत नहीं हारी। फिलहाल में मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अपने इस रिलेशनशिप की वजह से यह सुर्खियों में छाई रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.