दीपिका पर उठा ऐसा सवाल तो पति शोएब ने दिया करा’रा जवाब, “ जैसी सोच..”

May 17, 2020 by No Comments

को’रो’ना वाय’रस के कार’ण लगाए लॉ’कडा’उन की वजह से जहां लोग अपने अपने घरों में बन्द हैं तो वहीं टीवी जगत के सितारे लोगों को एंटरटेन करने के लिए कभी सोशल मीडिया पर फोटोज और विडियोज़ शेयर करते रहते हैं तो कभी लाइव चैट करके। इसी बीच ‘ससुराल सिमर का’ के ऐक्टर शोएब इब्राहीम भी अपनी इंस्टा पर चैट के कारण चर्चा में आ गए हैं। उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे सवाल किए हैं, जिनका जवाब सुनकर आप उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकते हैं। पत्नी दीपिका कक्कड़ को लेकर सवाल पर पति शोएब ने फैन को यह करार जवाब दिया।

इंस्टा चैट के दौरान एक फैन ने शोएब की पत्नी दीपिका कक्कड़ पर सवाल किया था कि उनकी पत्नी दीपिका हर वक्त इंडियन कपड़ों में क्यों रहती हैं। क्या उनका परिवा’र उन्हें इसके लिए सख्ती करता है या ऐसा करने के लिए कहता है? तो इस सवाल पर शोएब ने कहा कि “इसका जवाब मैं आपको देना जरूरी नहीं समझता। सच मैं जानता हूं और मेरी वाइफ जानती है। इसके अलावा जिसकी जैसी सोच, वैसा उसका सवाल।” इसके साथ ही शोएब इब्राहिम ने फैन को यह भी कहा कि अल्लाह आपको हमेशा सलामत रखें।

Shoaib Ibrahim


इसके बाद एक सवाल ऐसा भी आया कि वह ट्रो’ल करने वालों को कैसे हैंडल करते हैं, जिसपर शोएब ने कहा कि “ऐसे लोग होते हैं जो अपनी जिंदगी में कुछ नहीं कर सकते। उन्हें दूसरों की खुशी से जलन होती है। उनसे नि’पटने का सबसे बेहतर तरीका यही है कि आप उन्हें इग्नोर करें।” इन सवालों के साथ ही फैंस ने काफी अच्छे अच्छे सवाल भी किए, जिसका शोएब ने काफी अच्छे से जवाब दिया और सबका शुक्रिया भी किया। एक फैन ने तो उनके कुर्ते पर सवाल उठा दिया कि वह अपने कुर्ते कहां से लाते हैं, जिसपर शोएब ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि यह दीपिका कपड़ा खरीदकर खुद सिलवाती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *