ह-त्याकांड मामले में गुरमीत राम रहीम दो षी करार, पत्रकार के घर वालों ने दिया ये बयान…

January 13, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों आज हम आपको एक बड़ी खबर सुनाने जा रहे हैं पत्रकार छत्रपति ह-त्याकांड में गुरमीत राम रहीम को दो षी करार दिया गया है। दोस्तों यह मामला 17 साल पुराना है पंचकूला की सीबीआई अदालत से यह फैसला आया है कि चारों हत्यारों जिसमें से तीन शूटर और एक ह त्या की प्लानिंग करने वाले और घेरा प्रमुख राम रहीम को दो षी घोषित किया गया है.
उनकी सजा का ऐलान 17 तारीख को किया जाएगा। आज अदालत में 2:00 बजे से कार्यवाही शुरू हुई पहले तो 3:00 बजे का टाइम दिया गया और 3:05 पर ही चारो को दोषी करार दिया गया और सजा का ऐलान 17 तारीख को करने का फैसला किया.
गुरमीत राम रहीम छत्रपति के हत्यारे साबित हो गए हैं.

google


यह पूरा खूनी षड्यंत्र राम रहीम का ही रचा हुआ था और खून करने वाले कुलदीप,निर्मल और कृष्ण लाल तीनों को ही दोषी करार दिया गया है. दोषी करार देने के बाद सीबीआई अदालत ने यह फैसला दिया है की सजा 17 तारीख को सुनाई जाएगी अदालत के इस फैसले से छत्रपति के परिवार की बहुत बड़ी जीत हुई है और पुत्र पति को इंसाफ मिल गया.
पिछले 17 सालों के संघर्ष का यह नतीजा हाथ आया है कि गुरमीत राम रहीम अब बलात्कारी के साथ साथ खूनी और हत्यारा भी है। राम रहीम के इस गुनाह की सजा क्या होगी और उन्हें कितने साल तक जेल में रखने की मांग पुलिस करेगी यह सब तो 17 तारीख को ही पता चलेगा.

google


आइए अब आपको बताते हैं कि 17 साल पहले आखिर हुआ क्या था बाइक पर सवार कुलदीप में गोली मारकर रामचंद्र प्रजापति की हत्या की थी और उसके साथ निर्मल भी था। छत्रपति में अपनी इवनिंग न्यूजपेपर पूरा सच में इस संबंध में अनाम साध्वी चिट्ठी छापी थी पत्रकार का यह कारनामा उसकी जिंदगी पर भारी पड़ा. इस मामले एफ आई आर 2003 में दर्ज हुई थी और 2006 में यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था साध्वीयों से बलात्कार के जुर्म में राम रहीम पहले से ही सुनारिया जेल में 20 वर्ष की सजा काट रहा है. हत्याकांड के मुख्य आरोपी गुरमीत राम रहीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मदद से कोर्ट में पेश किया गया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *