जनता ने योगी को अपराधियों की भाषा इस्तेमाल करने का जवाब दिया है: आज़म खान

March 15, 2018 by No Comments

उत्तर प्रदेश में लोकसभा उप चुनाव में गोरखपुर और फूलपुर में बीजेपी सत्ता गंवा चुकी है। जिसके बाद विपक्षी दल बीजेपी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर चुटकी ले रहे हैं। बीजेपी के दोनों सीट गंवा देने पर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने भी चुटकी ली है। समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता आज पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के पुत्र की अंतिम संस्कार में शिरकत करने यहां आए थे।
इस दौरान आजम खां ने सीएम योगी आदित्यनाथ को अपराधी जैसी भाषा बोलने वाला शख्स भी कह दिया। बसपा नेता लालजी वर्मा के पुत्र की अंतिम संस्कार के बाद लखनऊ जाते समय आजम खान ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने उत्तरप्रदेश उपचुनाव में समाजवादी पार्टी और बसपा गठबंधन में हुई जीत के बारे में कहा कि भाजपा को अपने दंभ का परिणाम सामने दिख गया है।

किसी भी पार्टी का कोई छोटा नेता अगर कोई अपशब्द कहे तो उसका अधिक संज्ञान नहीं लिया जाता, लेकिन प्रदेश में तो मुख्यमंत्री गुंडों जैसी भाषा बोलते हैं। आजम खान ने कहा किसी संवैधानिक पद पर बैठा हुआ व्यक्ति सदन के अंदर अगर यह बयान दे कि काट डालूंगा…औकात बता दूंगा…हथियार का जवाब हथियार से दूंगा…यह तो अपराधियों की भाषा है।

आजम खान ने दावा किया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एसपी और बीएसपी गठबंधन से प्रदेश में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी की केन्द्र व प्रदेश की सरकारें विकासकारी नहीं है, बल्कि दोनों सरकारें विनाशकारी हैं। इनका सबका साथ सबका विकास का नारा महज धोखा है। प्रदेश की जनता बीजेपी के एक साल के कार्यकाल में डर, अराजकता के वातावरण में जीने को मजबूर है।
इसके साथ मायावती की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा कि मायावती जी हमें क्यों बुरी लगेंगीं? जो भी फासिस्ट ताकतों से लड़ेगा, वही आने वाले कल का हीरो होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *