बीजेपी को सबक इस बार गुजरात की जनता ही सिखाएगी: शरद यादव

गांधीनगर: गुजरात में पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल द्वारा बीजेपी पर एक करोड़ रुपये ऑफर करने के गंभीर आरोपों के बाद दिल्ली में भी राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। इसके बाद बीजेपी को विपक्षी दल लगातार निशाने पर ले रहे हैं। इसी बीच जेडीयू सांसद शरद यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग चुनाव में किए हुए वादे पूरे नहीं कर पाए हैं। पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल द्वारा लगाए गए आरोपों से पता चलता है कि गुजरात में बीजेपी की हालत है। गुजरात में राज्यसभा चुनाव के दौरान हमारे प्यादे ने उनके वजीर को मार गिराया था। ठीक वैसे ही अब गुजरात की जनता भी बीजेपी को सबक सिखाएगी।

बीजेपी के साथ चुनाव आयोग को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आयोग ने बीजेपी को गुजरात में जुमले बांटने और सपने दिखाने की खुली छूट दे रखी है। लेकिन इस बार जनता बीजेपी का हिसाब जरूर करेगी। शरद यादव ने यह भी कहा कि वह खुद जल्दी ही गुजरात का दौरा करेंगे और प्रदेश में सभाएं करके बीजेपी की पोल खोलेंगे। शरद यादव ने इशारों-इशारों में पीएम मोदी पर भी हमला बोल डाला। शरद यादव ने कहा कि वह आजकल मंदिर में घूम रहे हैं, गाय की पूंछ पकड़कर चल रहे हैं। लेकिन जनता मालिक है और वह सब देख रही है।

इससे पहले शरद यादव ने गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा करने में देरी करने के चुनाव आयोग के फैसले पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा था कि यह ‘अच्छी बात नहीं है’ और इससे आयोग की विश्वसनीयता पर सवाल उठेंगे। लोकतंत्र हमारे संविधान की शक्ति है और चुनाव आयोग को अपनी विश्वसनीयता बनाए रखनी चाहिए। दरअसल पहली बार ऐसी चीजें हो रही हैं। मुझे नहीं लगता कि यह सही है।गौरतलब है कि पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने आरोप लगाया था कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपये का ऑफर दिया था। इतना ही नहीं नरेंद्र पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में 10 लाख रुपये सामने रखकर कहा कि यह पैसे उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.