पहले वनडे में करारी हार के बाद कोहली ने धोनी पर दिया बड़ा बयान, हार पर कहा ये सब

January 13, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तो आज हम बात करने जा रहे हैं पहले वनडे मैच के बारे में दोस्तों वनडे मैच शुरू हो गए हैं और पहले ही मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया को शिकस्त दे दी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड मैं पहला वनडे मैच खेला गया और पहले ही मैच में ऑस्ट्रेलिया की जीत हुई और भारत की हार ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 34 रनों से हरा दिया । इस हार के बाद विराट कोहली ने धोनी पर एक बड़ा बयान दे दिया है.
मैच हारने के बाद विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि” हम जिस तरह से खेले हैं मैं उससे संतुष्ट नहीं हूं मुझे लग रहा था कि हमने गेंदबाजी तो ठीक की है उस विकेट पर 300 प्लस का स्कोर बराबर था हमने सोचा कि 280 रन हम बना सकते हैं लेकिन इतने कम समय में मात्र 4 रनों पर तीन विकेट खोना सही नहीं था”.

google


उसके बाद विराट कोहली ने यह कहा कि” एम एस धोनी ने रोहित का शानदार साथ दिया लेकिन हम खेल की गति के साथ और बेहतर कर सकते थे एमएस गलत समय पर आउट हो गए हैं क्योंकि वह उस वक्त स्कोरिंग रेट देख रहे थे।” उसके आगे विराट ने यह भी कहा कि”.
अगर हमारी एक और साझेदारी होती तो हम टारगेट की काफी करीब थे लेकिन कोई बात नहीं इंसान को हारने के बाद ही जीत का महत्व पता चलता है और वह अगली जीत की तैयारी और बेहतर करता है मैं उम्मीद करता हूं कि अगले मैच में हम और बेहतर खेलेंगे और अपनी गलतियों को सुधारेंगे.

google


आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 288/5 रन बनाए थे ऐसे में भारत के सामने 289 रनों का बड़ा टारगेट था। लेकिन भारत 254 रन ही बना सकी और 254 के बाद ऑल आउट हो गए. दोस्तों रोहित शर्मा ने 133 रनों की शतकीय पारी खेली और 4 विकेट लेने वाले रिजल्ट को मैन ऑफ द मैच चुना गया. भले ही रोहित शर्मा ने अच्छा प्रदर्शन किया हो लेकिन रिजल्ट यही था कि भारत मैच हार गया कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक था.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *