“माल्या जी आप घर लौट आओ,आप को कोई कुछ नहीं कहेगा…”

January 12, 2018 by No Comments

पाटीदार अनामत आन्दोलन समिति के अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने अपने नए ट्वीट में केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया है. उन्होंने भगोड़े व्यापारी विजय माल्या का नाम लेते हुए कहा कि उनका क़र्ज़ा निर्दोष जनता से वसूला जा रहा है. उन्होंने मज़ाक़िया लहजे में कहा,”माल्या जी आप घर लोट जाओ,आप को कोई कुछ नहीं कहेगा क्योंकि आपका क़र्ज़ा निर्दोष जनता से वसूल किया जा रहा हैं।”

केंद्र सरकार पर उनका ये आरोप सरकार द्वारा लागू की गयी GST के ख़िलाफ़ देखा जा रहा है.पूरे देश में GST को लेकर विरोध हुआ है लेकिन गुजरात में GST को लेकर ज़्यादा विरोध है. यहाँ कारोबारियों ने बड़े बड़े विरोध प्रदर्शन किये हैं. सरकार द्वारा लागू की गयी इस प्रणाली का विपक्ष ने भी भारी विरोध किया है. गुजरात में भाजपा के उम्मीद से ख़राब प्रदर्शन करने को लेकर भी GST नीति को ही माना जा रहा है.एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आज स्वामी विवेकानंद को उनके जन्मदिवस पर नमन किया.

भारत के युवा विदेशों में खोज रहे हैं आशियाना
हार्दिक पटेल ने एक अन्य ट्वीट में युवाओं की समस्या को बताने की कोशिश की. उन्होंने ट्वीट किया,”भारत के युवा अब इस देश को अपना न समझकर दूसरे देशो में अपना आशियाना खोज रहे हैं। वे यहां की राजनीतिक सत्ता और फैले हुए भ्रष्टाचार से दूर होना चाहते हैं।” एक और ट्वीट में उन्होंने कहा,”
पड़धरी ब्लॉक में किसानों को प्रधानमंत्री फ़सल बीमा योजना का लाभ नहीं दिया जाता जिस मुद्दे पर किसानों की चिंतन बेठक..आजकल हमारे नेता FDI की चिंता करते है लेकिन किसानों की नहीं,यही मेरे हिंदुस्तान का दुर्भाग्य हैं।”
[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *