मणिशंकर अय्यर पर पीएम मोदी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा मुझे रास्ते से हटाने के लिए…

December 8, 2017 by No Comments

गांधीनगर: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने गुरुवार को उन्हें नीच किस्म का आदमी बताया था। जिसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए आज भाभर में रैली को संबोधित किया। जहाँ उन्होंने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को उनके बयान पर घेरा।
मणिशंकर अय्यर पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने मुझे गाली को दी या तुमने गाली दी या गुजरात को दी। मैं गाली की बात नहीं करूंगा तो गुजरात की जनता 14 को हिसाब देगी। मुझे गालियां सुनने की आदत-सी हो गई है। मैं जब पीएम बना तो अय्यर पाकिस्तान गए थे। जिसका सारा हिसाब सोशल मीडिया पर है।

उन्होंने वहां पाकिस्तान के लोगों के साथ मीटिंग कर कहा था कि अगर आप मोदी को रास्ते से नहीं हटाएंगे तो भारत-पाक के संबंध सुधर नहीं पाएंगे। मुझे रास्ते से हटाने के लिए इन्हे पाकिस्तान की मदद की जरूरत क्यों पड़ रही है? अब कांग्रेस को ये भी बताना चाहिए कि उसका पाकिस्तान कनेक्शन क्या है? मुझे रास्ते से हटाने और वहां जाकर ऐसी बातें कहने का मतलब क्या है? लेकिन मुझे कुछ भी नहीं होगा, क्यूंकि मेरे साथ गुजरात के लोग हैं। उन्होंने अय्यर के इस बयान को पूरे गुजरात का अपमान बताया था।

आपको बता दें की मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि मुझे लगता है पीएम मोदी बहुत ‘नीच’ किस्‍म के इंसान है। जिनमें कोई सभ्‍यता नहीं है और जो गंदी राजनीति करते हैं। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस ने इसकी निंदा की है। राहुल गाँधी ने इस मामले मणिशंकर अय्यर को पीएम मोदी से ऐसी अभद्र भाषा इस्तेमाल करने के लिए माफ़ी मांगने के लिए कहा था।

राहुल के आदेश को मानते हुए उन्होंने पीएम मोदी से माफ़ी मांग भी ली थी। लेकिन पीएम मोदी ने जिस तरह आज मणिशंकर अय्यर पर हमला बोला है, उससे साफतौर पर ऐसा लग रहा है कि मोदी ने उन्हें माफ़ नहीं किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *