पीऍम मोदी ने लाइव इलेक्शन रिजल्ट के बाद दिया बड़ा बयान, कहा- "हम बात करने को…"

December 13, 2018 by No Comments

बदले -बदले मेरे सरकार नज़र आते हैं।प्रधानमंत्री मोदी पत्रकारों से बात करते हुए ,मोदी जी ये क्या कह रहे हैं सदन के सत्र और मुद्दो पर-” मोदी जी बोले कि ये सत्र बहुत ही महत्वपूर्ण है,सरकार की तरफ से कई महत्वपूर्ण विषय जो जनहित के हैं देशहित के हैं और सभी का ये प्रयास रहे कि जितने अधिक हम काम जनहित के कर सके ,लोकहित और देशहित का कर पाय ,मुझे विश्वास है कि सदन के सभी सदस्य इस भावना का आदर करते हुए आगे बढ़ेंगे.
हमारा निरन्तर प्रयास रहा है कि सभी विषयों पर चर्चा हो और खुल कर के चर्चा हो ,तेज़ तर्रार चर्चा हो लेकिन चर्चा तो हो, वाद हो विवाद हो और इसलिए हमारी ये गुजारिश रहेगी, हमारा ये आग्रह रहेगा कि ये सदन निर्धारित समय से भी अधिक समय तक काम करे।सारे महत्वपूर्ण विषयों को नतीजे तक पहुचाये,उन विषयों पर चर्चा कर के उनको और भी सार्थक बनाये.

youtube


और मुझे विश्वास है कि सभी राजनीतिक दल जो मई के महीने में कसौटी पर उतरने वाले हैं वो जरूर जनता का ख्याल रखेंगे कि इस सत्र का सर्वाधिक प्रयोग वो जनता के हित के लिए करेंगे,दलहित के लिये नहीं करेंगे।इस विश्वास के साथ हमारे लिए ये सत्र बहुत महत्वपूर्ण है, धन्यवाद।” मोदी जी का कहना है कि हम हर मुद्दे के लिए बात करने को तैयार हैं।तो क्या वो सच मे रॉफेल के मुद्दे पर बात करना चाहेंगे?

youtube


तैयार हैं कांग्रेस को घेरने के मुद्दे पर बात करने के लिए? तलाक और दहेज को बिल में बदलने के मुद्दे पर बात करने के लिए? Rbi में जो बदलाव हुए उस पर बात करने के लिए? उर्जित पटेल के इस्तीफे पर बात करने के लिए? मुझे समझ नहीं आरहा है कि नरेंद्र मोदी जी सच मे इतने बदल गए हैं या ये bjp के बुरे दिन की शुरुआत से डर रहे हैं?

youtube


तीनो राज्यों में बुरी तरह से bjp हारती हुई नजर आरही है मोदी जी जब ये सब बोल रहे थे तब उनके बगल में थे नरेंद्र तोमर जी मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह के वारिस।और जिस क्षेत्र से तोमर साहब है उसी क्षेत्र मे bjp बुरी तरह से हरी है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *