राहुल गांधी की बदली हुई छवि से पीएम मोदी को डर लग रहा है: शरद पवार

November 17, 2017 by No Comments

नई दिल्ली: नेशनल कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत में बीजेपी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से डरे हुए हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के बारे बात करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की छवि अब बदल चुकी है। पीएम मोदी और बीजेपी राहुल गांधी की बदली हुई छवि से डर गए हैं। इसलिए गांधी परिवार को बदनाम करने के लिए बीजेपी बोफोर्स जैसे पुराने मुद्दे को उठा रही है। उनका कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी बहुत पहले बोफोर्स केस में बरी हो गए थे। इसके साथ न ही अब राजीव गांधी जिंदा है। लेकिन मोदी सरकार कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर इस केस को फिर से खोलने की कोशिशें कर रही है। क्यूंकि गुजरात चुनाव प्रचार में राहुल के बढ़ रहे कद से डरी हुई है। वे उनके पिता स्वर्गीय राजीव गांधी को बदनाम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल को गुजरात की जनता के बीच अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जनता को उनकी बातों को लोग खूब पसंद आ रही है। वहीं राहुल गाँधी प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी को हर चौतरफा घेर रहे हैं।
राहुल गांधी लगातार गुजरात के दौरे कर रहे हैं और गुजरात में पहले कभी कांग्रेस की रैलियों में शायद ही इतनी भीड़ देखी गई हो।
शरद पवार ने कहा है कि गुजरात में कांग्रेस के लिए अब हालात बदले हुए हैं। उम्मीद की जा रही है इससे कांग्रेस के अच्छे दिन आ सकते हैं। केंद्र सरकार विकास के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है। हाल ही में केंद्र सरकार ने गलत नीतियां अपनाईं हैं। जिसके कारण देश के किसानों और अन्य कारोबारों पर बुरा असर पड़ा है।
गौरतलब है कि मोदी सरकार की नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों को परेशानी में डाल रखा है। अब भी मोदी सरकार ने जीएसटी को कम करने का फैसला का गुजरात चुनाव के कारण लिया है। गुजरात में बीजेपी के कुशासन के 22 साल बाद तक, अब परिवर्तन के लिए कांग्रेस की तरफ देख रहा हैं। लोगों का कहना है कि राहुल गांधी सहज ईमानदारी और बुद्धिमान नेता है। वह दृढ़ विवेक बुद्धिमान होने के साथ आम आदमी से मिलते हैं, उनकी परेशानियों को सुनते हैं और सिर्फ सुनते नहीं, बल्कि उसपर नोट्स बनाते हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह नहीं, सिर्फ रेडियो पर जाकर मन की बात कह देते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *