PNB स्कैम: राहुल गांधी के ट्वीट से तिलमिलाई BJP के पास नहीं कोई जवाब, सांसद ने ऐसे निकाली भड़ास

February 20, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: देश में इस वक़्त हर तरफ नीरव मोदी का मामला सुर्ख़ियों में बना हुआ है। 11 हज़ार करोड़ लेकर फरार हुए हीरा व्यापारी नीरव मोदी ने देश के राजनीतिक दलों को आरोप-प्रत्यारोप का एक और मौका दे दिया है। कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर देश में हो रहे घोटालों का जिम्मेदार ठहरा रही है। खुद को देश का चौकीदार करार देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उंगलिया उठ रही है। क्यूँकि उनके राज में देश के बड़े पूंजीपति बड़े घोटालों को अंजाम देकर विदेश फरार होने में कामयाब हो रहे हैं। पीएम मोदी समेत बीजेपी विपक्ष के निशाने पर है।
जिसपर बीजेपी नेता सफाई पेश करते हुए नज़र आ रहे हैं। आज बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण ने पीएम मोदी और बीजेपी के पक्ष में बयान देते हुए कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाएं हैं। कहा कि कांग्रेस को घोटाले के मामले में बोलने का अधिकार नहीं है क्योंकि यह सभी उन्हीं की सरकार में शुरू हुआ है।

मीडिया से बातचीत करते हुए सासंद ने कहा, ‘राहुल गांधी को इस मामले में बोलने का अधिकार नहीं है, क्योंकि यह उनके समय में शुरू हुआ था। सरकार शिकंजा कस रही है। अभी ये घोटाला पकड़ा गया है। इसके बाद उनके बहनोई को भी पकड़ा जाएगा. हो सकता है उनकी मां भी आएं, हो सकता है वो भी आएं. फिर वो चिल्लाएंगे।

दरअसल बीजेपी राहुल गाँधी के उस ट्वीट के कारण उन्हें निशाने पर ले रही है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पहले ललित फिर माल्या, अब नीरव भी हुआ फरार, कहाँ है ‘न खाऊँगा, न खाने दूँगा’ कहने वाला देश का चौकीदार? साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार, उनकी चुप्पी चीख चीख कर बताए वो किसके हैं वफादार ?

आपको बता दें की नीरव मोदी और मेहुल चौकसी पर पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को 11300 रुपये का चूना लगाने का आरोप है और अब दोनों के खिलाफ सीबीआई और ईडी ने मामला दर्ज किया गया है। नीरव मोदी और मेहुल चौकसी अपने करीबी परिजनों के साथ जनवरी 2018 में ही देश छोड़ कर फरार हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *